भयमुक्त, शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर सारण पुलिस तैयार

भयमुक्त, शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर सारण पुलिस तैयार

छपरा (प्रभात किरण हिमांशु): जिले में दुर्गापूजा धूम-धाम से शांतिपूर्ण सम्पन्न हो गई. जिसके बाद विधानसभा चुनाव को लेकर सारण पुलिस प्रशासन की सभी प्रशासनिक तैयारियां जोरों पर है. प्रतिदिन तैयारियों की मॉनिटरिंग भी किया जा रहा है.

सारण पुलिस कप्तान सत्यवीर सिंह ने chhapratoday.com से हुई बातचीत के दौरान बताया कि पुलिस प्रशासन इस बार पूरी निष्पक्षता और कार्यक्षमता के साथ शांतिपूर्वक और भयमुक्त वातारण में चुनाव कराने हेतु कटिबद्ध है. अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों पर प्रशासन की कड़ी नजर है और मतदाताओं को डराने, धमकाने तथा प्रलोभन देने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने हेतु प्रशासन तत्पर है.

जिले के सभी पुलिस पदाधिकारियों समेत सभी थानाध्यक्षों को शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने हेतु उचित दिशानिर्देश जारी किये गए हैं. उन्होंने बताया कि भयमुक्त चुनाव हेतु सारण के सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रिय बलों की प्रतिनियुक्ति की जायेगी. क्षेत्र में अभी से ही पारा मिलिट्री फोर्स की तैनाती की जा चुकी है. संवेदनशील तथा नक्सली प्रभावित इलाकों में विशेष गश्ती दल को भी तैनात किया गया है.

28 अक्टूबर को होने वाले मतदान को लेकर एसपी सत्यवीर सिंह ने सभी सारणवासियों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें