उत्पाद विभाग ने मशरक में टैंकर से 176 पेटी शराब किया बरामद

उत्पाद विभाग ने मशरक में टैंकर से 176 पेटी शराब किया बरामद

Chhapra: मशरक थाना क्षेत्र के रामबाग के एक लाइन होटल के करीब से उत्पाद विभाग ने 176 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया है. बरामद शराब जले हुए मोबिल के टैंकर में बने खास जगह में छिपाकर लाया गया था.

सारण के उत्पाद अधीक्षक रजनीश मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जांच के क्रम में मशरक के रामबाग के माँ लाइन होटल के पास एक ऑयल टैंकर से 176 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि टैंकर जले हुए मोबिल का है, जिसमे बीच में बॉक्स बनाकर शराब लायी जा रही थी. टैंकर का नल खोलने पर मोबिल भी गिर रहा था. तस्करों द्वारा ऐसा चकमा देने के लिए किया गया था.

उन्होंने बताया कि पकड़े गए अंग्रेजी शराब की अनुमानित कीमत साढ़े 17 लाख रुपये है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हुई है. शराब और टैंकर को जब्त कर तस्करों को पकड़ने के लिए प्रयास किया जा रहा है.

आपको बता दें कि इसके पूर्व भी एक टंकार से उत्पाद विभाग ने शराब बरामद किया था. उस टैंकर में भी गुप्त तहखाना बनाकर शराब को छिपाकर लाया गया था.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें