छपरा में अलग-अलग एटीएम में रुपए डालने वाले कर्मियों ने किया 1.58 करोड़ रुपए का गबन

छपरा में अलग-अलग एटीएम में रुपए डालने वाले कर्मियों ने किया 1.58 करोड़ रुपए का गबन

Chhapra:  एटीएम में रुपए डालने वाले कर्मियों की मिलीभगत से  1.58 करोड़ रुपए का गबन का मामला सामने आया है यह घटना एसबीआई मेन ब्रांच व आईडीबीआई के एटीएम में रुपए लोड करने लोडरो के द्वारा एक करोड़ 57 लाख 35हजार4 सौ रूपये का गबन कर लिया है यह मामला ऑडिट के बाद सामने आया है सिक्योर वैल्यू इंडिया लिमिटेड मुजफ्फरपुर के शाखा प्रबंधक सुभाष कुमार ने छपरा के टाउन थाने में एक एफ आई आर दर्ज कराई है.

जिसमें कहा गया है कि सिक्योर वैल्यू इंडिया लिमिटेड इंडिया वन, टाटा इंडिकैश, एटीएम लोडर द्वारा छपरा शहर के एसबीआई मेन ब्रांच तथा शिवनंदन पथ स्थित आईडीबीआई एटीएम में पैसा लोडिंग का काम किया जाता है जब इसकी ऑडिट जांच की गई तो रुपया शॉर्ट पाए गए उसके बाद से जब लोडरो को बुलाया गया  तो वह नही आए इसके बाद छपरा के टाउन थाने में दर्ज एफआइआर  दर्ज कराई गई.

जिसमें मरहौरा थाना क्षेत्र के पटेढ़ी के मुन्ना कुमार पाठक, मांझी मुबारकपुर के शिवेश कुमार तिवारी, एकमा परसागढ़ के नवल किशोर पांडे, नयागांव थाना क्षेत्र के डुमरी बुजुर्ग गांव के उज्जवल कुमार तिवारी तथा टाउन थाना क्षेत्र के धानुक टोला के दीपक कुमार को आरोपित बनाया गया है और इनके खिलाफ टाउन थाना में लिखित एफ आई आर दर्ज कराई गई है इस कांड में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुरू कर दी है और इस कांड के अनुसंधानकर्ता सब इंस्पेक्टर जफरुद्दीन मामले की जांच में जुट गए हैं इस घटना की जानकारी मिलने पर एटीएम में पैसा लोड करने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें