सीनियर इंजीनियर के खिलाफ कर्मचारियों ने लगाया अभद्र भाषा करने का आरोप

सीनियर इंजीनियर के खिलाफ कर्मचारियों ने लगाया अभद्र भाषा करने का आरोप

Chhapra: रेलवे मजदूर यूनियन के द्वारा सीनियर इंजीनियर पर प्रतिदिन किसी न किसी कर्मचारी के साथ गाली गलौज अभद्र भाषा का आरोप लगाया है. जिसकी शिकायत वाराणसी के DEE के यहां कर्मचारियों भेजा है. जिसमें लगभग 5 दर्जन कर्मचारियों ने हस्ताक्षर ज्ञापन दिया है.

ज्ञापन के माध्यम से कर्मचारियों ने आक्रोश जताया है कि इंजीनियर ने रोज किसी न किसी कर्मचारी को प्रताड़ित करते हैं. मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं जिसे कर्मचारी ठीक ढंग से अपनी ड्यूटी नहीं कर पा रहे हैं. कर्मचारियों ने कहा है कि अधिकारियों द्वारा इन पर कार्रवाई नहीं की गई. तो किसी न किसी दिन बड़ा आंदोलन या कोई अप्रिय घटना घट सकती है.
इस आवेदन का संज्ञान लेते हुए N.E रेलवे मजदूर यूनियन के मंडल अध्यक्ष एन बी सिंह के नेतृत्व में यूनियन प्रतिनिधि मंडल एक लिखित शिकायत प्रतिवेदन के साथ DEE सामान्य से मिलकर इस सारी बात को अवगत कराया गया और तुरंत कार्रवाई करने की मांग की गई और उनके द्वारा उचित कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें