छपरा के छात्रों के लिए Getway ने आयोजित किया एजुकेशनल सेमिनार, कैरियर के प्रति हुआ मार्गदर्शन

छपरा के छात्रों के लिए Getway ने आयोजित किया एजुकेशनल सेमिनार, कैरियर के प्रति हुआ मार्गदर्शन

Chhapra: छपरा में इंजीनियरिंग, मेडिकल सहित सभी प्रतियोगी परीक्षाओं कि तैयारी कराने वाली संस्था Getway द्वारा एजुकेशनल सेमिनार का आयोजन किया गया. छपरा नगर निगम सभागार आयोजित इस सेमिनार में इस साल 10 वीं और 12वीं की परीक्षा दे रहे छात्र-छात्राओं को परीक्षा में बेहतर करने के साथ ही बारहवीं के बाद बेहतर करियर चुनने को लेकर मार्गदर्शित किया गया. सेमिनार में शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों के सैकड़ों बच्चों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा सेमिनार को सफ़ल बनाया.

कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन संस्था के निदेशक रमण सिंह ने द्वीप प्रज्ज्वलित कर किया साथ ही कई वरिष्ठ शिक्षकगण, बिहार मोटिवेटर राकेश शान्डिल्या तथा पटना की संस्था टी-सेट की टीम ने सेमिनार को सम्बोधित किया. इस मौके पर श्री सिंह ने कहा कि ये समय छात्रों के लिए बहुत ही निर्णायक होता है. क्योंकि यहि वो समय होता है जब बच्चें अपने जीवन में कुछ बेहतर करने की तलाश में रहते है. ऎसे में उन्हें बेहतर सलाह और मार्गदर्शन की जरुरत होती है. जिससे वे भटकाव से बच पाए.

इस सेमिनार के दौरन गेटवे के निदेशक रमन सिंह, एसबी कोचिंग के निदेशक बंटी सिंह, डीएमआई निदेशक साहिल मिश्रा समेत कई शिक्षक व सैकड़ो छात्र मौजूद थे.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.