नवनिर्मित सड़क और नाला का विधायक ने किया उद्धघाटन

नवनिर्मित सड़क और नाला का विधायक ने किया उद्धघाटन

Chhapra: शहर के वार्ड-40 के गिरि टोला में में राजेश सिंह के घर से मनोज भारद्वाज के घर तक विधायक कोष से नवनिर्मित पीसीसी सड़क एवं नाले का स्थानीय विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने उद्धघाटन किया. साथ ही विधायक ने वार्ड-30 के रूपगंज मे शिवजी शुक्ला के घर से पूरब साइड बने नवनिर्मित नाले का उद्घाटन किया.

इसे भी पढ़ें: छपरा से अमरनाथ यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं ने निकाली बाइक रैली, कई जगहों पर हुआ स्वागत

इसे भी पढ़ें: सिविल कोर्ट में विधायक कोष से अधिवक्ताओं के बैठने के लिए होगा हॉल का निर्माण

इस दौरान विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने कहा की गिरि टोला की सड़क वर्षों से जर्जर था. जो अब उपेक्षा के दंश से बाहर हो गया. वही विधायक ने कहा की वार्ड -30 रूपगंज के निचले हिस्से मे नाला आजतक था ही नहीं जिस कारण यहाँ के लोग ना जाने कितने वर्षों से सड़क पर ही पानी गिराते थे फलस्वरूप यहाँ सालों भर पानी लगा रहता था. लेकिन अब ये समस्या दूर हो गई.

विधायक ने कहा की क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सभी जर्जर सड़कों का निर्माण होगा खासकर जो वर्षों से उपेक्षित है. विकास को समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों तक में पहुँचाने का निरंतर प्रयास कर रहा हूँ जिसका एक उदाहरण आपके सामने है. ज्ञात हो की दोनों जगह सड़क के निर्माण और नाला के निर्माण से स्थानीय लोगों में काफी हर्ष का माहौल है.

इसे भी पढ़ें: भाजपा कार्यकर्ताओं ने बलिदान दिवस पर डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को किया नमन

इस दौरान राजेश फैशन भाजपा के नगर महामंत्री जीतू सिंह, समाजसेवी राजू कुमार, वार्ड -40 के पार्षद के पति मिंटू राय, वार्ड पार्षद योगेंद्र भगत, अमर सिंह, अमित कुमार, ज्ञान जी, कुंवर प्रताप सिंह, बबलू कुमार समेत स्थानीय लोग उपस्थित थे.

Prev 1 of 143 Next
Prev 1 of 143 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें