NH-19 के मरम्मति कार्य का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण, कार्य की धीमी प्रगति से हुए नाराज

NH-19 के मरम्मति कार्य का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण, कार्य की धीमी प्रगति से हुए नाराज

Chhapra: जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर विष्णुपुरा से नेवाजी टोला चौक तक चल रहे मरम्मति के कार्यो का स्थलीय निरीक्षण किया.

जिलाधिकारी ने इस दौरान कार्य की धीमी प्रगति पर असंतोष व्यक्त करते हुए कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण विभाग एवं संबंधित एजेंसी मां कंस्ट्रक्शन को कार्य में तेजी लाकर पथ मरम्मती के कार्य को शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया.

जिलाधिकारी के निरीक्षण के समय पथ पर ट्रकों की लंबी कतार एवं जगह-जगह खराब पड़े ट्रकों को पाया गया. इसको लेकर भी जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त की साथ ही सदर अनुमंडल पदाधिकारी को इस पथ पर ट्रकों के खड़ा नहीं रहने के संबंध में जरूरी निर्देश दिया.

जिलाधिकारी ने कहा कि सदर एसडीओ और टाउन थाना प्रभारी को इस राजमार्ग पर वाहनों के परिचालन को सुगम बनाया जाए ताकि जाम की समस्या ना रहे.

जिलाधिकारी ने कहा कि इस पथ पर निगरानी रखने के लिए 6 होमगार्ड के जवानों की प्रतिनियुक्ति की जा रही है. जो भिखारी ठाकुर चौक के आसपास रहेंगे और परिचालन को सुचारू कराएंगे. जिलाधिकारी के द्वारा नवाजी टोला चौक से विष्णुपुरा तक के पथ और उसके दोनों तरफ के फ्लैक को ठीक कराने का निर्देश दिया. इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें