Video: बारिश में DM ने शिशु पार्क का किया निरीक्षण, कहा- अन्य सुविधाओं के साथ लेज़र शो का मज़ा ले सकेंगे लोग

Video: बारिश में DM ने शिशु पार्क का किया निरीक्षण, कहा- अन्य सुविधाओं के साथ लेज़र शो का मज़ा ले सकेंगे लोग

Chhapra: शहर के शिशु पार्क का जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने गुरुवार की दोपहर रिमझिम बारिश में ही अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान शिशु पार्क में हो रहे जीर्णोद्धार कार्य को और तेज गति प्रदान करने का निर्देश दिया.

जिलाधिकारी ने कहा कि सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी द्वारा लगभग तीन करोड़ की लागत से पार्क का जीर्णोद्धार होना है. लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लग जाने से कार्य रुक गया था. चुनाव के समाप्ति के बाद इस कार्य पर विशेष ध्यान देते हुए कार्य को तेज गति प्रदान किया गया है.

उन्होंने कहा कि वाकिंग ट्रैक की चौड़ाई 6 फीट है. जिसको 8 से साढ़े 8 फीट तक बनाने का निर्देश दिया गया है. वही जॉगिंग ट्रैक 4 फीट से बढ़ाकर 6 फ़ीट तक करने का निर्देश दिया गया है. जिससे दो धावकों को दौड़ने में कोई परेशानी ना हो.

उन्होंने कहा कि इस शिशु पार्क के बीचो-बीच का तालाब ग्राउंडवाटर रिचार्ज नहीं कर रहा है. इसे कंक्रीट से बेसमेंट को ढाल दिया गया है. जिसको तोड़ने का निर्देश दिया गया है जिससे ग्राउंड वाटर रिचार्ज हो सके. पार्क में योगा और बच्चों के लिए लैंडस्केप करने की जगह बनाई जा रही है. इस पार्क में स्क्रीन लगाकर लेजर शो भी किया जाएगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें