JPU परिसर में खड़े बालू लदे ट्रकों को हटवाने का जिलाधिकारी ने दिया आदेश

JPU परिसर में खड़े बालू लदे ट्रकों को हटवाने का जिलाधिकारी ने दिया आदेश

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय के परिसर में खड़े बालू लदे ट्रकों को हटवाने का जिलाधिकारी डॉ नीलेश रामचंद देवरे ने अनुमंडल पदाधिकारी को आदेश दिया है. 
विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ रवि प्रकाश बबलू ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर ट्रकों को हटवाने का आग्रह किया था. कुलसचिव ने जिला पदाधिकारी को पत्र भेजकर विश्वविद्यालय परिसर के मुख्य पथ पर बालू वाले ट्रकों से अवरुद्ध मार्ग को मुक्त कराने का आग्रह किया था. कुलसचिव ने पत्र में कहा था कि स्थानीय मुफ्फसिल थाना पुलिस द्वारा बालू लदे विभिन्न प्रकार के वाहनों को जब्त कर विश्वविद्यालय परिसर के मुख्य मार्ग पर लगा दिया गया है. जिसे कारण मुख्य मार्ग जर्जर एवं संकीर्ण हो गया है.  इसके साथ ही विश्वविद्यालय परिसर में आने वाले विद्यार्थियों, शिक्षकेतर कर्मियों एवं शिक्षकों के वाहनों का आवागमन अवरुद्ध हो गया है. यही नहीं विश्वविद्यालय के पदाधिकारियों विभागाध्यक्ष को वाहन से आने जाने में कठिनाई हो रही है. फलस्वरूप विश्वविद्यालय के कार्यालय कार्य एवं शैक्षणिक कार्य सही ढंग से नहीं हो पा रहे हैं तथा प्रभावित भी हो रहे है.
वही वाहनों के चालकों संचालकों द्वारा विश्वविद्यालय परिसर में अश्लील गाना बजाने के कारण परिसर की गरिमा धूमिल हो रही है. उन्होंने विश्वविद्यालय परिसर के मुख्य मार्ग पर बालू से लदे ट्रक विभिन्न प्रकार के वाहनों को दूसरे जगह विस्थापित करा कर शैक्षणिक संस्थान को प्रदूषण मुक्त एवं गरिमा में बनाने में प्रशासन से सहयोग मांगा था. जिसके बाद जिलाधिकारी ने आदेश जारी किया है.   
 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें