डॉ हरेन्द्र सिंह के उत्कृष्ट शैक्षणिक कार्यों के लिए जिला शिक्षा विभाग ने किया सम्मानित

डॉ हरेन्द्र सिंह के उत्कृष्ट शैक्षणिक कार्यों के लिए जिला शिक्षा विभाग ने किया सम्मानित

Chhapra: सीपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर हरेन्द्र सिंह को सामान्य दिनों के साथ-साथ वैश्विक महामारी कोविड-19 काल में भी उत्कृष्ट शिक्षण व्यवस्था प्रदान करने, सरकार की तरफ से विद्यालय में आयोजित अनिवार्य परीक्षाओं का सफल संचालन करने तथा विभिन्न सामाजिक कार्यों में अहम योगदान देने हेतु जिला शिक्षा विभाग, सारण ने विगत 5 मार्च को सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल के सभागार में प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।


ज्ञात हो विगत वर्षों में डॉ हरेन्द्र सिंह के अगुआई में सीपीएस ग्रुप के द्वारा विभिन्न सामाजिक कार्यों जैसे साफ सफाई, पुलिस बल के ठहराव की उत्तम व्यवस्था, कोविड महामारी के समय विद्यालय के 100 कमरों को प्रशासन को सुपुर्द करने की घोषणा, लोक कल्याण के लिए वैक्सीन कैंप का आयोजन जैसे कई सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर के हिस्सा लिया साथ ही साथ विद्यालय के शैक्षणिक व्यवस्था गूगल फ़ॉर एडुकेशन के संबद्धता प्राप्त कर ऑनलाइन और लाइव क्लासेज के माध्यम से उत्कृष्ट शिक्षा प्रदान किया।

उपरोक्त सभी कार्यों की सराहना करते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी श्री अजय कुमार सिंह ने सीपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर हरेन्द्रसिंह को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया और भविष्य में ऐसे ही उत्कृष्ट कार्यों में सहभागिता के लिए मौजूद सभी सामर्थ्य लोगों से अपील किया। कार्यक्रम में मौजूद सारण ऐडीम डॉ गगन, डॉ परमेन्द्र रंजन सिंह, प्राचार्य, नारायण कॉलेज , गोरेयाकोठी, और के बहुचर्चित समाजसेवी श्री अरविंद सिंह गोरेयाकोठी सिवान ने भी डॉ हरेन्द्र सिंह के सामाजिक कार्यों की सहस्र प्रसंशा की।

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें