छपरा में निरहुआ ने लगाए फैंस के साथ भारत माता की जय के नारे

छपरा में निरहुआ ने लगाए फैंस के साथ भारत माता की जय के नारे

ईद पर परिवार संग देखे फिल्‍म ‘बॉर्डर’ : निरहुआ

Chhapra: निरहुआ एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ के प्रमोशन को शहर के ज्‍योति सिनेमा हॉल पहुंचे जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के आगमन पर फैंस ने भारत माता की जय के नारे बुलंद किये. इस दौरान निरहुआ ने भी फैंस के साथ भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाये और दर्शकों से ईद पर कल पूरे परिवार के साथ फिल्‍म देखने की अपील की. निरहुआ के साथ फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मौजूद रही, जिन्‍होंने दर्शकों को फिल्‍म के बारे में बताया और फिल्‍म देखने की अपील की. वहीं निरहुआ ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा में अच्‍छी और सामाजिक फिल्‍मों को लोगों का सपोर्ट मिलना चाहिए. तभी ऐसी फिल्‍में बनेंगी और ऐसी ही फिल्‍में बननी ही चाहिए, जिसे पूरा परिवार के साथ जा देखा जा सके.
निरहुआ ने यह भी कहा कि कहा कि भारत विविधताओं का देश है और इसका आपसी सदभाव यहां की खूबसूरती है. मगर जब भी कोई मेरे मुल्‍क पर नजर उठा कर देखता है, तब हम एक हो जाते हैं. क्‍योंकि हम देश के लिए त्‍याग,समर्पण को हमेश तैयार रहते हैं. हिंदुस्‍तान हमारी जान है, इसलिए यूथ ज्‍यादा से ज्‍यादा इंडियन आर्मी में शामिल हो और मां भारती की सेवा करें. हमारी आर्मी दुनिया की सबसे बड़ी आर्मी है, जिस पर हमें फक्र है. उन्‍होंने कहा कि देश प्रेम की इसी भावना को हमारी फिल्‍म ‘बॉर्डर’लोगों के दिल में जागृत करेगी.
इस मौके पर ,उदय भगत,हरिकेश यादव भी मौजद थे. गौरतलब है कि फिल्‍म ‘बॉर्डर’ को संतोष मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं. फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर है राजेश भगत  और प्रचारक हैं रंजन सिन्हा और उदय भगत. फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ, यू ट्यूब क्वीन प्रवेश लाल यादव, फिटनेस स्‍टार विक्रांत सिंह राजपूत, आदित्‍य ओझा,विशाल सिंह, सुशील सिंह, अवधेश मिश्रा,सुशील सिंह, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है.

उक्त जानकारी पिआरओ कुंदन ने दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.