छपरा में भावुक हुए DGP, बोले- अपराधियों के खिलाफ शंखनाद करने का समय है, जनता साथ दे

छपरा में भावुक हुए DGP, बोले- अपराधियों के खिलाफ शंखनाद करने का समय है, जनता साथ दे

Chhapra: मढौरा में दरोगा और सिपाही की हत्या के बाद बुधवार को छपरा पहुंचे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने शहीद पुलिस वालों को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान वो भावुक हो गए.

उन्होंने कहा कि एक भी अपराध कर्मियों को नहीं बख्शा जाएगा. इस घटना को लेकर उन्होंने बताया कि यह बेहद कायराना हरकत है. पुलिस अपना काम कर रही है. हर एक एंगल पर जांच किया जाएगा. एक भी अपराधी इसमें नहीं बचेगा. डीजीपी ने कहा कि कानून और सिस्टम क्या चीज है अपराधियों को अब समझ आ जाएगा.

 

DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ यह शंखनाद करने का समय है. बिहार की जनता को इसमें सहयोग करना चाहिए, जनता को अपराधी संस्कृति के खिलाफ पुलिस के साथ खड़ा होना चाहिए. तभी बिहार में शांति और अमन आएगा. उन्होंने कहा कि यह कायराना अपराधियों ने हरकत हुई है. इसका नतीजा जरूर अपराधी भुगतेंगे.

श्री पांडे ने कहा कि बिहार के सभी शस्त्र लाइसेंस धारियों की जांच की जाएगी तथा वैसे लोगों को चिन्हित कर किया जाएगा जो इसका गलत इस्तेमाल करते हैं. साथ ही उनका लाइसेंस भी रद्द किया जाएगा. श्री पांडे ने कहा कि सबकी जांच की जाएगी किन-किन लोगों के पास लाइसेंस है अगर किसी भी गलत परिवार के पास शस्त्र लाइसेंस है तो रद्द किया जाएगा. पुलिस यह जांच करेगी कि लाइसेंस धारियों के परिवार में अगर कोई ऐसा व्यक्ति तो नहीं जो इसका दुरुपयोग कर सकता है. ऐसे लोगों का लाइसेंस रद्द किया जाएगा

गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि बिहार में कश्मीर और नागालैंड से फर्जी लाइसेंस बनवा कर यहां लाया जा रहा है. ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. सारे लोगों का हथियार जमा कराया जाएगा और सबकी जांच की जाएगी हमारी टीम जम्मू-कश्मीर जाएगी नागालैंड जाएगी सबकी जांच करेगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें