छपरा शहर में विकास कार्यों के लिए 900 करोड़ होंगे खर्च

छपरा शहर में विकास कार्यों के लिए 900 करोड़ होंगे खर्च

Chhapra: छपरा के विकास के लिए 900 करोड़ रुपए किये जाएंगे. इसके लिए पटना में सांसद रूडी की अध्यक्षता में विभिन्न विभागों के अफसरों की बैठक हुई. सांसद ने बताया कि राज्य में पहली बार ऐसी समन्वय बैठक हुई है. इसमें कार्यों के बेहतर तालमेल के लिए दर्जनभर विभागों के अफसर हिस्सा लिया.

सांसद रूडी ने बताया कि सारण के विकास के लिए 900 करोड़ खर्च होंगे. जिसमें जलापूर्ति योजना, अमृत योजना, ड्रेनेज, सड़क, पुल विद्युतीकरण, फाइबर वायर बिछाना आदि कार्य किया जाएगा. इनमें से कई कार्य शहर में पहले प्रगति पर हैं.

अफसरों के साथ हुई इस बैठक में छपरा डबल डेकर पुल प्रोजेक्ट, सारण गैस पाइपलाइन, छपरा-सोनपुर नदी घाटों का निर्माण, सड़क व आवास निर्माण के संबंध में विभिन्न कार्यों का चर्चा किया गया.

पटना में आयोजित हुई इस बैठक में स्वास्थ्य विभाग, हाउसिंग बोर्ड, पर्यटन विभाग, नगर निगम, सोनपुर नगर पालिका, ऊर्जा विभाग आदि विभागों के तमाम अफसर मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.