छपरा: अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

छपरा: अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

Nagra: थाना क्षेत्र के कादीपुर स्थित पवन मैरेज हॉल के पास अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर रविवार की शाम गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल व्यवसायी बनियापुर थाना क्षेत्र के चेतन छपरा निवासी रघुनाथ सिंह के 44 वर्षीय पुत्र नरेंद्र कुमार सिंह है.

बताया जाता है कि घायल व्यवसायी का छपरा में ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय है और वह मोटरसाइकिल से नगरा के रास्ते छपरा जा रहे थे. इसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच अपराधियों ने घेर लिया और गोली मार दी. गोली उनके पेट में लगी है.

गोली लगने से घायल ट्रांसपोर्ट व्यवसाय नरेंद्र को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए नगरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया.

इस घटना के कारण कादीपुर तथा नगरा बाजार से लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही.

घटना की सूचना पाकर नगरा थानाध्यक्ष नित्यानंद राय दल बल के साथ पहुंचे और स्थानीय लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली. इसकी सूचना वरीय पुलिस अधिकारियों को भी दी.

उधर नगरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉ सौरभ कुमार ने घायल के शरीर से गोली निकाल दिया, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें