सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल में स्पोर्ट्स डे का हुआ आयोजन

छपरा: स्थानीय सेंट्रल पब्लिक स्कूल के प्रांगन में स्व० प्रमोद चन्द शर्मा (पी.टी सर) की पूण्यतिथि  के अवसर पर विद्यालय परिवार द्वारा उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई. इस अवसर पर दो मिनट का मौन रखा गया.

विद्यालय के निदेशक हरेन्द्र सिंह ने स्व० पी.टी सर के कृतियों एवं विद्यालय के क्रमिक विकास में उनके योगदान पर प्रकाश डाला तथा उनके तैलचित्र पर अपनी श्रध्दा सुमन अर्पित की. विद्यालय के प्राचार्य मुरारी सिंह, उपप्राचार्य फतेह बहादुर सिंह, विद्यालय के प्रबंधक विकास कुमार सिंह, शिक्षक एवं शिक्षिका विद्यालय के कर्मचारी और विद्यार्थियों ने अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित की.  DSC01119

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधक द्वारा घोषित स्पोर्ट्स डे का आयोजन किया गया. जिसमे कक्षा 6 और कक्षा 12 वीं तक के बच्चों ने विभिन्न खेलों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. खेलकूद प्रसिद्ध खेल शिक्षक सुरेश प्रसाद सिंह की देख रेख में संपन्न हुआ.

परिणाम इस प्रकार रहा:
Vollyball में क्लास 10, गुल्ली क्रिकेट में क्लास 8 और 10, कबड्डी में 9 (लड़की), क्लास 10 (लड़का) एवं क्लास 8 (लड़का).

इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक हरेन्द्र सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि जीवन में पढ़ी के साथ-साथ खेल कूद में अभिरुचि रखना आवश्यक है. विजेता टीम को शील्ड, मोमेंटो, तथा प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया.

0Shares
A valid URL was not provided.