उपलब्धि: CPS छपरा के 43 छात्रों को शिक्षा मंत्री ने किया सम्मानित, सारण का नाम रौशन

उपलब्धि: CPS छपरा के 43 छात्रों को शिक्षा मंत्री ने किया सम्मानित, सारण का नाम रौशन

Chhapra: छ्परा के सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल के 11वीं के 43 छात्रों को बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्ण नन्दन वर्मा ने पटना के ऐतिहासिक श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में मेडल और प्रमाण – पत्र देकर सम्मानित किया. इस सम्मान समारोह का आयोजन प्राइवेट स्कूल एवं चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के द्वारा किया गया था.

जिसमें राज्य के तक़रीबन चार हजार ऐसे छात्रों को चयनित किया गया था, जिन्होंने दसवी की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन किया हो और जिले तथा राज्य का नाम रौशन किया हो.

सारण का एकमात्र स्कूल जिसका हुआ चयन

इस सम्मान समारोह में सारण से सिर्फ सेंट्रल पब्लिक स्कूल के 43 छात्रों का ही चयन हुआ, जिन्हें सूबे के शिक्षा मंत्री ने सम्मानित किया.

निदेेेेशक ने दी बधाई

विद्यालय प्रबंधक विकास कुमार ने छात्रों को मिले इस सम्मान के बाद काफी खुशी जताई. विकास कुमार के नेतृत्व में ही सभी बच्चे पटना गए थे. वापस लौटने पर विद्यालय के निदेशक डॉ. हरेन्द्र सिंह ने प्रातः कालीन सभा में उन छात्र – छात्राओ को विशेष रूप से सुभाशिष देकर स्वागत किया और उन छात्र – छात्राओं को उनसे प्रेरणा लेने की बात कही. सम्मानित छात्रों के अभिभावकों के साथ-साथ विधालय में उमंग, उत्साह और हर्ष का वातावरण छा गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें