#Covid19 से सारण जिले में अबतक 7 लोग संक्रमित, एक हो चुका है स्वस्थ

#Covid19 से सारण जिले में अबतक 7 लोग संक्रमित, एक हो चुका है स्वस्थ

Chhapra: कोरोना का संक्रमण प्रखंडों के बाद अब छपरा नगर में भी पहुंच चुका है. ताज़ा मामले में जयप्रकाश नारायण इंजीनियरिंग कॉलेज क्वारन्टीन सेंटर में काम करने वाला एक 40 वर्षीय पुरुष संक्रमित पाया गया है. जिसके बाद प्रशासन ने पूरे क्षेत्र को सील करने की कार्रवाई की है. इसके साथ ही सारण जिले में कोरोना संक्रमण से अबतक 7 लोग संक्रमित पाए गए है जिनमे से एक स्वस्थ हो चुका है.

इसे भी पढे: क्वेरेन्टीन सेंटर पर भोजन बनायेगे विद्यालय की रसोईया

इससे पहले सारण जिले के इसुआपुर, अमनौर, मांझी, रिविलगंज, बनियापुर और सोनपुर प्रखण्ड से संक्रमित मरीज मिले थे. नया मामला सदर प्रखंड के जयप्रकाश नारायण इंजीनियरिंग कॉलेज में बनाए गए क्वारन्टीन सेंटर में काम करने वाला एक 40 वर्षीय पुरुष संक्रमित पाया गया है. जिसके साथ ही जिले के 20 में से 7 प्रखण्ड तक अब यह संक्रमण पहुंच चुका है.

इसे भी पढे: विभिन्न प्रदेशों से आने वाले मजदूरों, छात्रों और पर्यटकों को 21 दिनों तक रखा जाएगा Quarantine

बता दें कि छपरा के इंजीनियरिंग कॉलेज में बनाये क्वारेंटिन सेंटर में भी 2 संक्रमित मरीज मिले थे जिनमे से एक बांका और दूसरा अररिया के निवासी होने के कारण स्वास्थ्य विभाग ने इन दोनों मामलों को सम्बंधित जिलों के डाटा में जोड़ दिया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें