Corona: डीएम ने शहर के मॉल को सील करने का दिया आदेश, नगर आयुक्त, उप आयुक्त और सिटी मैनेजर से माँगा स्पष्टीकरण

Corona: डीएम ने शहर के मॉल को सील करने का दिया आदेश, नगर आयुक्त, उप आयुक्त और सिटी मैनेजर से माँगा स्पष्टीकरण

Chhapra: जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के रोकथाम के लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है. ऐसे में रविवार और सोमवार को साप्ताहिक बंदी का आदेश भी जारी किया गया है.

इसी क्रम में सोमवार को जिलाधिकारी निलेश रामचंद देवरे ने पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के साथ संयुक्त रूप से नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न मुहल्लों में बनाये गए कन्टेनमेंट जोन का निरिक्षण किया. जिलाधिकारी ने निरीक्षण के दौरानकन्टेनमेंट जोन में प्रवेश के रास्तों को मामूली बांस से घेरे जाने पर नगर निगम के सिटी मैनेजर को फटकार लगायी.     
जिलाधिकारी ने उप नगर आयुक्त को चिन्हित सभी कन्टेनमेंट जोन को आज संध्या तक निश्चित रूप से मजबूत बांस बल्ला से पूरी तरह बंद करने का निदेश दिया. ताकि उक्त जोन में आमजनों की आवाजाही पर पूर्णतः रोक लगाया जा सके.

इसके साथ ही अंचलाधिकारी सदर को सभी मॉलों को एकदम सील बंद करने का निर्देश दिया. जिलाधिकारी के आदेश के बाद आनन-फानन मेंशहर के कई मॉल को सील करने की करवाई की गयी है.  
जिलाधिकारी ने छपरा नगर निगम अंतर्गत माइकिंग नहीं कराने, आदेश के अनुरूप सभी कन्टेनमेंट जोन का निर्माण नहीं करने, घेरने हेतु बल्ला का प्रयोग नहीं करने एवं घटिया किस्म के बांस का प्रयोग करने के कारण नगर आयुक्त, उप नगर आयुक्त एवं सिटी मैनेजर से स्पष्टीकरण पूछने का आदेश दिया है. 
Prev 1 of 151 Next
Prev 1 of 151 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें