छपरा शहर में धीरे-धीरे एक से दूसरें मुहल्लों में पसर रहा कोरोना वायरस, मिले 3 और संक्रमित

छपरा शहर में धीरे-धीरे एक से दूसरें मुहल्लों में पसर रहा कोरोना वायरस, मिले 3 और संक्रमित

Chhapra: छपरा शहर में कोरोना वायरस के मरीज धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं. मंगलवार को आयी रिपोर्ट के अनुसार छपरा शहर में एक महिला समेत तीन और लोग पॉजिटिव मिले हैं.

सारण सीएस माधेश्वर झा ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कटहरी बाग में एक और बाजार समिति में 2 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसमें एक महिला भी शामिल हैं. उन्होंने बताया कि यह सभी मरीज पूर्व में कोरोनावायरस मरीजों के संपर्क में आए थे. जिसके बाद इन सभी का टेस्ट पॉजिटिव आया है.

वहीं मंगलवार को सारण में कुल 6 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसमें सोनपुर में दो और तरैया में एक मरीज मिला है. जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 220 हो गई है. वहीं ठीक होने वाले मरीज की संख्या 183 पहुंच गई है. वहीं अब तक 6 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है.

छपरा शहर में बढ़ रहे कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या एक चिंता का विषय है. शहर के कई इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित हैं. शहर के आर्य समाज रोड, कटहरी बाग, जगदंबा रोड, बाजार समिति समेत कई मुहल्ले कंटेनमेंट जोन घोषित हैं.

धीरे-धीरे कोरोनावायरस शहर के अन्य मुहल्लों में पसर रहा है. छपरा के सीएस ने कहा कि हम वायरस का पता लगा रहे हैं. प्रत्येक कन्टेमेंट जोन में हर परिवार से सैंपल लिया जा रहे हैं ताकि जहां-जहां वायरस फैला है उसका पता लगाया जा सके.

सीएस ने बताया कि लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि सावधानी बरतना जरूरी है.उन्होंने कहा कि लगभग मरीजों में लक्षण नहीं मिले है. लोगों को इससे बचाव करना होगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें