मदद के लिए बढ़ रहे है हाथ, वार्ड पार्षद के नेतृत्व में 400 परिवारों को मिली खाद्य सामग्री

मदद के लिए बढ़ रहे है हाथ, वार्ड पार्षद के नेतृत्व में 400 परिवारों को मिली खाद्य सामग्री

Chhapra: कोरोना वायरस को लेकर सरकार द्वारा 21 दिन के लॉक डाउन की घोषणा की गई है. एक एक दिन करके इस लॉक डाउन अवधि के 6 दिन पूरे भी हो गए. लेकिन यह लॉक डाउन उनके लिए एक गंभीर समस्या है जो रोज कमाकर अपने और परिवार का भरण पोषण करते है. आय के सभी श्रोत बंद है और सरकारी योजनाओं से भी उन्हें लाभ नही मिल रहा है.

शनिवार को ऐसे ही परिवारों के बीच खाद्यान्न सामग्री का वितरण किया गया. नगर निगम के वार्ड संख्या 33 के वार्ड पार्षद कृष्णा शर्मा के नेतृत्व में करीब 400 से अधिक परिवारों के बीच खाद्य सामग्री, बिस्किट, आलू के पैकेट का वितरण किया गया.

वार्ड पार्षद ने बताया कि वार्ड के वैसे घरों को चिन्हित किया गया जो बेहद गरीब है. प्रतिदिन काम करके अपने परिवार के सदस्यों का भरण पोषण करते है, जिनके पास राशन कार्ड नही है. इनको चिन्हित कर उनके बीच खाद्य सामग्री वितरण की योजना बनी. कुछ दोस्त ने मिलकर आर्थिक मदद की, कुछ दोस्तों ने समान का सहयोग किया. सभी के सहयोग से वार्ड के करीब 400 से अधिक परिवार के लिए आलू, बिस्किट, आटा, चावल का पैकेट बनाकर वितरण किया गया.

वार्ड पार्षद ने इस नेक कार्य मे सहयोग करने वाले शैलेन्द्र सेंगर, रितेश गुप्ता, मनोज कुमार, तरण जीत सिंह चावला, राजेश्वर प्रसाद, बंटी कुमार, हरि प्रसाद, संतोष कुमार, विकास कुमार का आभार व्यक्त किया है जिन्होंने इस आपदा की घड़ी में साथ देकर उन परिवारों किस सहायता की है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें