मुख्यमंत्री का एकदिवसीय छपरा दौरा आज, स्वागत के लिए सज-धज कर तैयार शहर

छपरा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने एक दिवसीय दौरे के तहत आज छपरा आ रहे हैं जहां वो कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे. उनके छपरा आगमन को लेकर शहर पूरी तरह सजधज कर तैयार है. देर रात हुई बारिश से कार्यक्रम स्थल के अंदर और बाहर रास्ते पर जलजमाव से लोगों को थोड़ी परेशानी हो रही है. 

नगरपालिका चौक से लेकर मुख्य कार्यक्रम स्थल राजेन्द्र स्टेडियम तक बड़े-बड़े तोरण द्वार बनाए गए है. हालाँकि ये एक विभागीय दौरा है पर जदयू-राजद के कार्यकर्ताओं ने भी उनके स्वागत में कई पोस्टर एवं बैनर लगवाएं हैं.

नगरपालिका चौक,थाना चौक एवं राजेन्द्र स्टेडियम के पास साफ़-सफाई का विशेष इंतजाम किया गया है. सड़कों पर पड़े गड्ढे को आनन-फानन में भर दिया गया है साथ ही सारण समाहरणालय एवं आस-पास के विभाग की भी रंगाई-पोताई की गई है.

राजेन्द्र स्टेडियम में भव्य पंडाल एवं विशाल स्टेज का निर्माण कराया गया है.पानी की पर्याप्त व्यवस्था के लिए अस्थाई पानी टंकी एवं टैप लगाए गए हैं.

छावनी में तब्दील हुआ शहर, सुरक्षा व्यवस्था चौकस

सुबह से ही शहर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं.बिहार मिलिट्री पुलिस,गोरख बटालियन,बिहार पुलिस एवं स्पेशल टास्क फ़ोर्स के जवान हर चौक चौराहों पर सुरक्षा की कमान संभाले हुए है. cm visit chapra

रुट में भी हुआ परिवर्तन

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर शहर के रुट में भी कुछ परिवर्तन किया गया है. थाना चौक, नगरपालिका चौक एवं दरोगा राय चौक साहेबगंज तथा पंकज सिनेमा और महमूद चौक पर बैरिकेटिंग की व्यवस्था की गई है. इस तरफ से आने वाले वाहनों के रुट में परिवर्तन किया गया है.

0Shares
A valid URL was not provided.