जदयू प्रवक्ता संतोष महतो के नेतृत्व में विकास दिवस के रूप में मना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन

जदयू प्रवक्ता संतोष महतो के नेतृत्व में विकास दिवस के रूप में मना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन

Chhapra: नवीगंज बूथ संख्या 155,156 पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन विकास दिवस के रूप में 10 पाउंड का केक काटकर जदयू मुख्य प्रवक्ता संतोष कुमार महतो ने मनाया.

संतोष महतो ने जन्मदिन पर नीतीश कुमार के द्वारा बिहार में किए-गए विकास कार्यो की विस्तार रूप में चर्चा किया और कहा कि विकास पुरुष नीतीश कुमार ने चौतरफा विकास के साथ-साथ सभी वर्गों का समान हमेशा रखते हैं. चाहे महिला सशक्तिकरण की बात हो,दलित पिछड़ा या सवर्णों की बात हो सब को उचित भागीदारी देने का काम किया है. सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, सात निश्चय पार्ट-2 की घोषणा की हर खेत को पानी सहित सबको समान हक देने की बिहार के हर गाँव को मुख्य मार्ग से जोड़ने आदि प्रमुख बातो पर संतोष कुमार महतो ने प्रकाश डाला.

विकास दिवस पर जदयू के वरीय नेता मुरारी सिंह, चंद्रभूषण पंडित, अरसद प्रवेज मुन्नी, छठिलाल प्रसाद, ईश्वर राम, गुड्डू चन्द्रवंशी, संजय चंद्रवंशी, अकिलानंद प्रसाद, बिन्दा महतो, सोनू आलम, मनोज महतो, संजय महतो, दिलीप महतो, कुलदीप गंगोत्री, उमेश सिंह मुखिया, राजकुमार सिंह, मध्या पांडेय, प्रीति सिंह, निधि सिंह, साजिया प्रबीन सहित सैकड़ो जदयू कार्यकर्ता एवं बूथ अध्यक्ष एवम बूथ सचिव उपस्थित रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें