May 21, 2018 - Mon
Chhapra, India
32°C
Wind 2 m/s, E
Humidity 66%
Pressure 752.31 mmHg

21 May 2018      

Home आपका शहर

Chhapra: सदर अस्पताल में अमनौर के भाजपा विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ़ चोकर बाबा के समर्थकों और बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक राहुल मेहता के बीच झड़प हो गयी. इस दौरान कुर्सियां भी चली जैसे तैसे लोगों ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को अलग किया. इस घटना के बाद राहुल मेहता के द्वारा भगवान बाज़ार थाना में लिखित आवेदन दिया गया है.

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार अमनौर के विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ़ चोकर बाबा अपने समर्थकों के साथ अस्पताल में भर्ती किसी मरीज का हाल जानने पहुंचे थे. जहाँ मौजूद बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक से समर्थकों में से किसी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी . देखते ही देखते विधायक समर्थक बेकाबू हो गए और कुर्सियां चलाने लगे. इस दौरान अस्पताल में हड़ताल पर बैठे चिकित्सकों के बीच अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी और सभी इधर उधर भागने लगे. किसी तरह दोनों पक्ष को समझा बुझा कर शांत कराया गया.

इस घटना के बाद बजरंग दल के प्रान्त संयोजक ने भगवान बाज़ार थाने में लिखित आवेदन देकर कहा है कि चिकित्सकों के हड़ताल को लेकर उनसे मिलने अस्पताल पहुंचा था जिसके बाद विधायक और उनके समर्थकों और खुद विधायक ने हमला कर दिया. जिसमे वह घायल हो गए. उन्होंने विधायक समर्थकों के नशे में होन का आरोप लगाया है.

वही दूसरी ओर विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ़ चोकर बाबा ने कहा कि वह एक मरीज से मिलने अस्पताल में गए थे. जिसके बाद उनके ड्राईवर ने राहुल मेहता द्वारा गाली देने की बात कही. उन्होंने मारपीट और गाली गलौज की घटना से इनकार किया.

घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ अजय कुमार भगवान बाज़ार थाना पहुंचे और मामले की जांच की. उन्होंने मामले की जांच के बाद कानून संगत कार्रवाई करने की बात कही.

हालांकि इस घटना की वीडियो क्लिप में साफ़ दिख रहा है कि किस प्रकार विधायक समर्थकों, अंगरक्षक के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है.

देखिये वीडियो

(Visited 1,006 times, 1 visits today)
Similar articles

Comments are closed.

error: Content is protected !!