छपरा के नबीगंज मोहल्ले में घर से 9 लाख की चोरी, घरवालों को घर में बन्द कर फरार हुए चोर

छपरा के नबीगंज मोहल्ले में घर से 9 लाख की चोरी, घरवालों को घर में बन्द कर फरार हुए चोर

Chhapra: भगवान बाजार थाना क्षेत्र के नबीगंज मोहल्ले में चोरों नेचोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. नबीगंज मोहल्ले में स्थित एक घर से शातिर चोरों ने 9 लाख के सामानों की चोरी कर ली. चोरों ने नवीगंज नागेश्वर कॉलोनी निवासी मुकेश रंजन के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मुकेश पेशे से मेडिकल रिप्रजेंटेटिव है.
मुकेश ने बताया कि उनके घर से लगभग 7 लाख के गहने, नगद व अन्य समान चोरों ने चुरा लिए. घटना के बाद परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी अब आगे की कार्यवाही चल रही.
बताया जा रहा है कि चोरों ने घर के छत से अंदरप्रवेश किया और कमरे में सो रहे लोगों को कमरे में ही बंद कर दिया. वहीं जो कमरा खुला था. उसी कमरे में से सामानों की चोरी की फिर घर को बाहर से बंद करके चले गए.

कुछ दिन पहले शहर से बाहर गए मुकेश के भाई जब बुधवार को घर पहुंचे तो बाहर से घर को बंद पाया. जब उन्होंने फोन किया तो पता चला कि घरवाले भीतर ही है. घरवाले जब नींद से जगे तो वो अचंभित पड़ गए उन्होंने देखा कि घर में सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है. घर में चोरी हो गई है.

इसे भी पढ़ें:

शहर में इन दिनों चोरी की घटना आम बात हो गई है. कहीं बंद घर से लाखों के सामान की चोरी हो रही है तो कहीं रातों-रात चोर पूरा का पूरा घर ही साफ कर दे रहे हैं. लोगों को अब घर की सुरक्षा और चोरों का भय सताने लगा है.

0Shares
Prev 1 of 215 Next
Prev 1 of 215 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें