छपरा: बाल दिवस पर संस्कार वैली स्कूल में बच्चों की मस्ती, शिक्षकों ने बांटी चॉकलेट और मिठाइयां

छपरा: बाल दिवस पर संस्कार वैली स्कूल में बच्चों की मस्ती, शिक्षकों ने बांटी चॉकलेट और मिठाइयां

Chhapra: शहर के संस्कार वैली स्कूल में बाल दिवस के मौके पर बच्चों के बीच कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इस अवसर पर बच्चों के बीच म्यूजिकल चेयर, डांस कॉम्पटीशन आदि का आयोजन किया गया. इस मौके पर स्कूल के छोटे बच्चों ने जमकर मस्ती भी की. कार्यक्रम के दौरान बच्चे ‘बम-बम बोले’ गाने पर खूब थिरके. जिसके बाद शिक्षकों द्वारा नर्सरी से लेकर छठी कक्षा के छात्र- छात्राओं के बीच चॉकलेट और मिठाइयां बांटी गयीं. जिसके बाद वो और भी खुश हो गये.

इस अवसर पर स्कूल में केबीसी के तर्ज पर क्विज कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया. जिसमें अभित श्रीवास्तव, वैभवी सावर्ण, सचिन कुमार, भूमिका सिंह अपने-अपने वर्गानुसार विजेता रहे. म्यूजिकल चेयर में जूनियर सेक्शन में परी राज, सोनाक्षी, अनुभव एवं कक्षा 4 से 6 तक के परिणाम में राजवीर सिंह और मानसी यादव विजेता बनाय गये.

जिसके बाद स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाओ ने बच्चों के बीच टॉफी, बैलून का वितरण किया. कार्यक्रम के दौरान जोगिता मित्रा, पूजा चंद्रा, रोहिणी वर्मा आदि ने बच्चों के लिए गाना गुनगुना कर मनोरंजन भी किया.


इससे पूर्व शिक्षकों व छात्रों द्वारा चाचा नेहरू के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया गया. हालांकि यह कार्यक्रम 15 नवंबर के दिन स्कूल में आयोजित किया गया. स्कूल के निदेशक ने बताया कि 14 नवम्बर के दिन छठ को लेकर स्कूल बंद था. इसलिए कार्यक्रम गुरुवार को आयोजित किया गया. उन्होंने बताया कि स्कूल में हर साल बाल दिवस के मौके पर बच्चों को मिठाई और चॉकलेट से बांटे जाते हैं.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें