युवा कलाकारों की प्रस्तुति से देख एसपी ने Chhapra Today के “जय हिंद” कार्यक्रम को सराहा

युवा कलाकारों की प्रस्तुति से देख एसपी ने Chhapra Today के “जय हिंद” कार्यक्रम को सराहा

Chhapra: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर शनिवार को ज़िले के पहले वेब न्यूज़ पोर्टल छ्परा टुडे डॉट कॉम द्वारा संगीतमय ‘जय हिंद’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. स्थानीय शिशु पार्क में आयोजित इस कार्यक्रम में ज़िले भर के सैकड़ो कलाकारों ने देशभक्ति गीत, कविता, शायरी से समां बांधा.

कार्यक्रम का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय, मेयर प्रिया सिंह, एसडीएस कॉलेज के प्राचार्य अरुण सिंह, रोटी बैंक की महासचिव राखी गुप्ता, सेंट्रल पब्लिक स्कूल के प्रबंधक विकास सिंह, समाजसेवी श्याम बिहारी अग्रवाल, रिबेल के निदेशक विक्की आनंद द्वारा संयुक्त रूप से द्वीप प्रज्वल्लित कर किया गया.

पुलिस अधीक्षक ने कहा, छ्परा टुडे का कार्यक्रम देख हुई सुखद अनुभूति

एसपी हरकिशोर राय ने ‘जय हिंद’ कार्यक्रम के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि यह देखकर काफी सुखद अनुभूति हो रही है. कलाकारों का उत्साह और दर्शकों की भीड़ यह बता रही है की लोग देश भक्ति को जाहिर करना चाहते है.

एसपी ने कहा कि गणतंत्र दिवस के दिन देश को चलाने के लिए संविधान दिया गया है. विश्व की जो भी अच्छी चीजें हैं वो सब हमारे देश के संविधान में डाली गई हैं.

श्री राय ने कहा कि शिक्षा वह माध्यम है जिसकी वजह से हम आगे बढ़ सकते हैं. उन्होंने किताबी पढ़ाई के अलावें नैतिक शिक्षा के बारे में भी बात की. इसके अलावें उन्होंने इस तरह के आयोजन के लिए छ्परा टुडे डॉट कॉम को धन्यवाद दिया.

कलाकारों को किया गया सम्मानित

पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने ‘जय हिंद’ कार्यक्रम में प्रस्तुति देने वाले कलाकारों को सम्मानित किया.

सारण के सैकड़ों युवाओं को मिला मंच, अपनी प्रस्तुति देकर बटोरी ताली

अपने आप में नए कॉन्सेप्ट पर हुए इस कार्यक्रम की खास बात यह रही कि इसमें जिले के सुदूर क्षेत्रों से आये युवाओं को अपनी प्रतिभा को सभी के सामने प्रस्तुत करने का मौका मिला. युवा गायकों, कवियों ने अपनी एक से बढकर एक प्रस्तुति दी और लोगो की तालियां बटोरी.

सभी ने देशभक्ति गीत, शायरी, कविताओं की प्रस्तुति देकर दर्शकों का मनोरंजन किया. सभी प्रतिभागी कलाकारों को छपरा टुडे द्वारा अतिथियों के हाथों प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

वीर रस की कविताओं पर झूमे दर्शक

कार्यक्रम के अंतिम पड़ाव में कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें शहर के कवियों ने हिस्सा लिया. कवियों में मुख्य रूप से कश्मीरा सिंह, सुशांत सिंह मोहित, उमा शंकर साहू, फौजी भाई, शंकर शरण शिशिर, प्रखर समेत कई कवियों ने देश भक्ति से ओत प्रोत कर देने वाले वीर रस की कविताओं से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.


इस कार्यक्रम के सफल आयोजन में युवा क्रान्ति रोटी बैंक के विजय राज समेत उनके सदस्य, लायंस क्लब ऑफ़ छपरा टाउन के सदस्य ब्रजकिशोर मिश्रा और गुलशन कुमार की टीम का महत्वपूर्ण योगदान रहा. इस सभी के प्रयास से छपरा टुडे की टीम को भी कुछ नया करने में सहायता मिली. जिससे अपने आप में बिलकुल नए कांसेप्ट पर आयोजित इस कार्यक्रम को सफल बनाया जा सका.

कार्यक्रम में एनयूजेआई सारण के महासचिव राकेश कुमार सिंह, बिपिन बिहारी, वेब जर्नालिस्ट एसोसिएशन के महासचिव अमित रंजन, मनंजय कुंअर, नवीन कुमार मुन्नू, धनन्जय सिंह तोमर, पंकज श्रीवास्तव, कुंवर जयसवाल, अली अहमद समेत गणमान्य लोग और सारण की सम्मानित जनता मौजूद थी. मंच संचालन मनोज वर्मा संकल्प ने किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें