ध्यान दीजिए: छ्परा जं से होकर गुजरने वाली 6 ट्रेनें नहीं आएंगी छ्परा, वजह है बाढ़

ध्यान दीजिए: छ्परा जं से होकर गुजरने वाली 6 ट्रेनें नहीं आएंगी छ्परा, वजह है बाढ़

Chhapra: पूर्व-मध्य रेलवे, हाजीपुर के समस्तीपुर मण्डल के समस्तीपुर-दरभंगा रेल खण्ड पर थलवारा-हायाघाट स्टेशनों के बीच बाढ़ के पानी का जलस्तर खतरे के निषान से ऊपर हो जाने के फलस्वरूप निम्नलिखित गाड़ियों का निरस्तीकरण, शार्ट ओरिजिनेशन/र्शाट टर्मिनेशन तथा मार्ग परिवर्तन निम्नवत किया गया है:-

निरस्तीकरण –
– 31 जुलाई को दरभंगा से प्रस्थान करने वाली 15559 दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस निरस्त रहेगी. 31 जुलाई को दरभंगा से प्रस्थान करने वाली 15551 दरभंगा-वाराणसी सिटी गाड़ी निरस्त रहेगी.

ये ट्रेनें नहीं आएंगी छ्परा

– 31 जुलाई को दरभंगा से प्रस्थान करने वाली 12565 दरभंगा-नई दिल्ली एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर-हाजीपुर-छपरा के स्थान पर परिवर्तित मार्ग सीतामढ़ी- नरकटियागंज-पनियहवा के रास्ते चलाई जायेगी ।

– 31 जुलाई को जयनगर से प्रस्थान करने वाली 14673 जयनगर-अमृतसर एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग जयनगर-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर-हाजीपुर-छपरा के स्थान पर परिवर्तित मार्ग सीतामढ़ी-नरकटियागंज-पनियहवा के रास्ते चलाई जायेगी ।

– 31 जुलाई को दरभंगा से प्रस्थान करने वाली 19166 दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर-छपरा के स्थान पर परिवर्तित मार्ग सीतामढ़ी-नरकटियागंज-पनियहवा-गोरखपुर-बाराबंकी के रास्ते चलाई जायेगी ।

– 31 जुलाई,2019 को दरभंगा से प्रस्थान करने वाली 15211 दरभंगा-अमृतसर एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर-सुगौली के स्थान पर परिवर्तित मार्ग सीतामढ़ी-रक्सौल-सुगौली के रास्ते चलाई जायेगी ।

– 30 जुलाई,2019 को नई दिल्ली से प्रस्थान करने वाली 12566 नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर-दरभंगा के स्थान पर परिवर्तित मार्ग गोरखपुर-नरकटियागंज-सीतामढ़ी-दरभंगा के रास्ते चलाई जायेगी ।

– 31 जुलाई, 2019 को जयनगर से प्रस्थान करने वाली 12561 जयनगर-नई दिल्ली एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग दरभंगा-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर-छपरा-वाराणसी के स्थान पर परिवर्तित मार्ग दरभंगा-सीतामढ़ी-रक्सौल-नरकटियागंज-पनियहवा-गोरखपुर-वाराणसी के रास्ते चलाई जायेगी।

– 30 जुलाई, 2019 को अमृतसर से प्रस्थान करने वाली 14674 अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग छपरा के स्थान पर परिवर्तित मार्ग गोरखपुर-पनियहवा के रास्ते चलाई जायेगी ।

– 31 जुलाई, 2019 को दरभंगा से प्रस्थान करने वाली 11062 दरभंगा-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस मुजफ्फरपुर से शार्ट ओरिजिनेट होगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें