छपरा जं RMS स्पीड पोस्ट काउंटर पर लोगों ने किया हंगामा, हेड पोस्ट ऑफिस में भी बुरा हाल

छपरा जं RMS स्पीड पोस्ट काउंटर पर लोगों ने किया हंगामा, हेड पोस्ट ऑफिस में भी बुरा हाल

Chhapra: छपरा जंक्शन पर RMS  स्पीड पोस्ट विंडो पर लोगों ने काफी हंगामा किया. एक-दो दिनों से स्पीड पोस्ट काउंटर लोगों की भीड़ उमड़ रही है.इस दौरान काउंटर धीमा चलने के कारण लोग भड़क गए और काफी हंगामा किया. भीड़ को देखते हुए आरपीएफ ने हस्तक्षेप किया और लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया. लोगों ने आरोप लगाया कि वो लाइन में खड़े होकर स्पीड पोस्ट करने पहुंच रहे हैं. लेकिन वहां कार्यरत कर्मियों द्वारा काफी धीमी गति से काम किया जा रहा है. जिससे लोगों की नाराजगी और बढ़ जा रही है.
आपको बता दें कि छपरा डाकघर का भी यही हाल है. यहां भी स्पीड पोस्ट करने वालों की काफी ज्यादा भीड़ लगी रह रही है. लोग परेशान हैं लेकिन व्यवस्था के नाम पर लोगों को कोई सुविधा नहीं दी जा रही है .

आपको बता दें कि समेकित बाल विकास परियोजना के तहत आंगनबाड़ी पर्यवेक्षिका की बहाली प्रक्रिया चल रही है. जिस कारण स्पीड पोस्ट काउंटरों पर लोगों की भीड़ गई. वहीं रक्षाबंधन त्यौहार भी नजदीक होने से लोग दूरदराज राखी भेज रहे हैं. इस वजह से काउंटर पर तेजी से काम नहीं हो पा रहा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें