जाम से कराहता रहा छपरा शहर

जाम से कराहता रहा छपरा शहर

जाम से कराहता रहा छपरा शहर

Chhapra: नववर्ष के पहले सोमवार को ही शहर की सड़क जाम को समर्पित रही. लगभग शहर की सभी सड़कों पर वाहन रेंगते नज़र आये वही इनसब से अलग पैदल चलने वाले भी किसी तरह जद्दोजहद कर अपने गंतव्य को जाते दिखे.

कपकपाती ठंड में लुकाछुपी करती धूप सड़क पर जाम में खड़े लोगों को राहत दे रही हो लेकिन जरूरतमंदों के लिए यह सड़क जाम किसी आफ़त से कम नही था. सोमवार को एक तरफ जहां जिला परिषद के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पद का चुनाव था वही दूसरी ओर मौलवी और फोकनिया की परीक्षा भी शुरू हुई. समाहरणालय परिषर के अगल बगल जिप अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के समर्थक के साथ अन्य राजनीतिक लोग भी डेरा जमाए हुए थे. वही इन सबों के बीच रोजमर्रा के कामों के लिए लोगों की भीड़ भी दो दिनों के बाद सड़क पर निकली थी.

एकमात्र मुख्य सड़क पर चल रही है सभी गाड़ियां

शहर में चल रहे डबल डेकर पुल निर्माण को लेकर पहले से ही नगरपालिका चौक से लेकर बस स्टैंड होते हुए दरोगा राय चौक जाने वाली सड़क बंद है. जिसके कारण छोटी बड़ी चारपहिया, दोपहियाँ, बाइक, ठेला, बस सभी नगरपालिका चौक से थाना चौक होकर जा रहे है. इसके बावजूद शहर में बेतहाशा चल रहे ऑटो शहर के जाम की मुख्य समस्या है. सड़कों पर बेवजह पार्किंग और सड़क पर लगाये जाने वाले ठेले वाली दुकान इस जाम को और बढ़ा रहे है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें