छपरा नगर निगम की नाकामी विधानसभा चुनाव में जनप्रतिनिधियों पर पड़ेगी भारी

छपरा नगर निगम की नाकामी विधानसभा चुनाव में जनप्रतिनिधियों पर पड़ेगी भारी

Chhapra: छपरा नगर निगम की विफलता छपरा विधानसभा के जनप्रतिनिधियों के लिए भारी पड़ सकती है. नगर निगम की नाकामी के कारण आम लोग जनप्रतिनिधियों को खूब कोस  रहे हैं. इसकी वजह है छपरा शहर में जल जमाव चारों तरफ फैली गंदगी.

3 नवम्बर को छपरा में विधानसभा चुनाव को लेकर वोट डाले जाएंगे. इस बार लोगों ने छपरा में जलजमाव और गंदगी को एक बड़ा मुद्दा बना लिया है नगर निगम क्षेत्र के कई इलाके अभी पूरी तरह से जलमग्न हैं. ऐसे में आम जनता ने यहां के जनप्रतिनिधियों की के प्रति रोष उत्पन्न हो गया है.

छपरा नगर निगम में लचर व्यवस्था और कर्मियों द्वारा लापरवाही द्वारा किए गए कार्यों के कारण छपरा शहर में कई जगहों पर भीषण जलजमाव और गंदगी व्याप्त है. ऐसे में लोग जनप्रतिनिधियों को ही इसका जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. नगर निगम की यह नाकामी यहां के नेताओं पर भारी पड़ रही है, लोग सोशल मीडिया पर जलजमाव वाले इलाकों की तस्वीर पोस्ट करके नेताओं पर अपनी भड़ास निकाल रहे. लोगों द्वारा बार-बार आवाज उठाने पर भी शहर के कई इलाकों को जलजमाव और गंदगी से निजात नहीं मिल सकी.

छपरा नगर निगम द्वारा ना तो समय पर नालों की सफाई हो पा रही है, ना ही शहर में बेहतर ढंग से साफ सफाई की हो रहा है. नालों की सफाई नहीं होने के कारण शहर के कई इलाकों में सालों भर पानी लगा रहा है इससे हज़ारों घर प्रभावित हैं.

शहर के गुदरी, भगवान बाजार, गांधी चौक से दक्षिण, मौना समेत कई ऐसे इलाके हैं जो जलमग्न और गंदगी से बुरी तरह प्रभावित हैं. ऐसे में चुनाव में यह एक बड़ा मुद्दा बन गया है. नगर निगम की या विफलता छपरा के जनप्रतिनिधियों पर भारी पड़ सकती है.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें