देश के किसानों के सच्चे हितैषी थे चौधरी चरण सिंह: राजद

देश के किसानों के सच्चे हितैषी थे चौधरी चरण सिंह: राजद

Chhapra: सारण जिला राजद द्वारा देश के पूर्व प्रधानमंत्री सह किसान नेता चौधरी चरण सिंह की 118 वीं जयंती समारोह पूर्व विधायक स्व यदुवंसी राय के आवास पर उनके तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर मनाई गई. जिला राजद अध्यक्ष सुनील राय के अध्यक्षता में राजद नेताओं ने स्व चौधरी चरण सिंह के व्यक्तिव व कृतित्व पर विस्तार से प्रकाश डाला.

राजद प्रवक्ता हरेलाल यादव ने प्रेस को बताया कि गरखा विधायक सुरेंद्र राम ने कहा कि आज के समय मे देश के किसानों को चौधरी चरण सिंह जैसे नेताओं की आवश्यकता है. दूसरी ओर जिलाध्यक्ष सुनील राय व महासचिव सागर नौशेरवाँ ने कहा कि राजद किसानों के हक़ हकूक की लड़ाई लड़ते आया है और इस किसान आंदोलन में पूरी ईमानदारी के साथ खड़ा है. राजद प्रवक्ता ने कहा कि चौधरी चरण सिंह सर्व प्रथम उत्तर प्रदेश के पहले गैर कांग्रेसी मुख्यमंत्री सह किसन नेता ने कहा था कि जबतक किसानों की दशा नहीं सुधरेगी तबतक देश प्रगति की ओर अग्रसर नहीं होगा.

जयंती सह किसान संगोष्ठी में मुख्यरूप से पूर्व उपसभापति सलीम परवेज, पूर्व प्रत्यासी सिपाही लाल महतो, वरीय नेता शंकर प्रसाद यादव, जिलानी मोबिन, मुखलाल महतो, रामाशीष यादव, राधेकृष्ण प्रसाद, श्याम जी प्रसाद, विक्की आनंद, लक्ष्मण राम डॉ चंद्रावती कयूम अंसारी, इंजीनियर संजय राय, प्रखंड अध्यक्ष सुरेंद्र राय इत्यादि उपस्थित थे. धन्यवाद ज्ञापन दलित नेता कर्मबीर भारती ने किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें