छपरा: राजेंद्र स्टेडियम में मुख्य समारोह का होगा आयोजन, घर बैठे देखे सीधा प्रसारण

छपरा: राजेंद्र स्टेडियम में मुख्य समारोह का होगा आयोजन, घर बैठे देखे सीधा प्रसारण

Chhapra: गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालय का मुख्य समारोह स्थल राजेन्द्र स्टेडियम में आयुक्त सारण प्रमंडल पूनम के द्वारा पूर्वाह्न 9 बजे झंडोत्तोलन किया जाएगा। वर्तमान में कोरोना संक्रमण के मद्देनजर राज्य सरकार के द्वारा जारी अद्यतन दिशा-निर्देश का अनुपालन करते हुए समारोह का आयोजन किया जाएगा। इसीलिए कोविड प्रोटोकॉल के कारण मुख्य समारोह स्थल पर आम जनता का प्रवेश वर्जित रहेगा।

लिंक पर क्लिक कर घर बैठे देखे सीधा प्रसारण: https://www.facebook.com/chhapratoday


जिला के विभिन्न स्थलों पर भी झंडोत्तोलन कार्यक्रम आयोजित किये जाएगे। पूर्वाह्न 08:45 बजे पुलिस अधीक्षक सारण का राजेन्द्र स्टेडियम में आगमन। पूर्वाह्न 08:48 बजे समाहर्त्ता, सारण का राजेन्द्र स्टेडियम में आगमन। पूर्वाह्न 08:50 बजे पुलिस उप-महानिरीक्षक, सारण क्षेत्र, छपरा का राजेन्द्र स्टेडियम में आगमन। पूर्वाह्न 08:55 बजे आयुक्त सारण प्रमंडल, छपरा का राजेन्द्र स्टेडियम में आगमन। पूर्वाह्न 08:58 बजे आयुक्त सारण प्रमंडल, छपरा के द्वारा परेड का निरीक्षण एवं पूर्वाह्न 09:00 बजे झंडोत्तोलन किया जाएगा। पूर्वाह्न 09:05 परेड के आगे संचालन तत्पश्चात 09:10 बजे पूर्वाह्न में आयुक्त महोदया का संबोधन होगा। पूर्वाह्न 09:25 बजे मुख्य समारोह स्थल पर परेड का समापन होगा।
इसके अतिरिक्त पूर्वाह्न 09:45 बजे आयुक्त कार्यालय भवन पर आयुक्त सारण प्रमंडल के द्वारा झंडोत्तोलन होगा। पूर्वाह्न 09:55 बजे सारण समाहरणालय भवन पर जिलाधिकारी के द्वारा झंडोत्तोलन होगा। पूर्वाह्न 10:10 बजे पुलिस अधीक्षक सारण के कार्यालय भवन पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा झंडोत्तोलन होगा। पूर्वाह्न 10:25 बजे विकास भवन कार्यालय पर उप विकास आयुक्त के द्वारा झंडोत्तोलन होगा। पूर्वाह्न 10:40 बजे छपरा पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक, सारण के द्वारा झंडोत्तोलन किया जाएगा। पूर्वाह्न 11:30 बजे महादलित टोले में झंडोत्तोलन किया जाएगा।
कार्यक्रम का सीधा प्रसारण डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन छपरा के फेसबुक पेज एवं डिस्टिक एडमिशन के ट्विटर पेज पर किया जाएगा इसका लिंक प्रातः 08 बजे से उपलब्ध होगा। इसके माध्यम से मुख्य समारोह स्थल के सभी कार्यक्रम को सीधे प्रसारण के जरिए जिला वासी एवं अन्य आसानी से देख सकते हैं। जिलाधिकारी के द्वारा समारोह स्थल पर सेनिटाइजेशन की समुचित व्यवस्था रखने का निदेश दिया गया है। मुख्य समारोह स्थल के अतिरिक्त सभी प्रमुख कार्यालयों में कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए झंडोतोलन किया जाएगा। महादलित टोलों में पूर्व की तरह ही पदाधिकारीगण के द्वारा झंडातोलन किया जाएगा।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें