सिताबदियारा में बाढ़ पीड़ितों से घर-घर जाकर मिले छपरा विधायक, आवश्यक दवाइयों का किया वितरण

सिताबदियारा में बाढ़ पीड़ितों से घर-घर जाकर मिले छपरा विधायक, आवश्यक दवाइयों का किया वितरण

Chhapra: छपरा विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने बुधवार को सिताबदियारा के गरीबा टोला एवं अन्य जगहों पर पहुंचकर के बाढ़ पीड़ित लोगो से मुलकात की एवं आवश्यक दवाइयों का वितरण किया. विगत कुछ दिनों से सरयू नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ने के कारण सिताबदियारा की निचली बस्तियों में बाढ़ का पानी भर गया था.

विधायक के साथ प्रशासनिक अमला बाढ़ पीड़ितों के पास पहुंचा और इस दौरान उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनकी तत्काल आवश्यकता को पूरा करवाया गया और उनके बीच आवश्यक दवाओं का वितरण किया गया. वहीं विधायक ने अन्य व्यवस्थाएं के लिए सम्बंधित अधिकारियो को निर्देश दिया की बाढ़ पीड़ितों की प्रत्येक समस्या का हल प्राथमिकता के आधार पर सबसे पहले करें.

इस दौरान विधायक ने लोगो के घर घर जाकर मिलकर उनका कुशलक्षेम जाना, साथ ही बाढ़ पीड़ितों को हरसंभव राहत दिलाने का आश्वासन दिया. वहीं बाढ़ पीड़ितों ने बाढ़ के पानी से हो रही परेशानी के साथ-साथ व्यापक नुकसान से विधायक डॉ गुप्ता को अवगत कराया.

विधायक ने कहा कि बाढ़ के पानी से घिरे निचली बस्तियों के पीड़ितों को सरकारी सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी. सरकार और प्रशासन बाढ़ जैसी आपदा से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। राहत व बचाव कार्य में कोई कमी नहीं रहेगी. इस दौरान रिविलगंज सीओ प्रभात कुमार सिन्हा, चन्दन सिंह, डॉ ददन महतो, दीपक गुप्ता, राजकुमार, करण सिंह, संजय समेत स्थानीय ग्रामीण उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें