छपरा में बहन की विदाई कराने पहुंचे युवक की चाकू गोदकर हत्या, दामाद ने ससुर को भी किया जख्मी

छपरा में बहन की विदाई कराने पहुंचे युवक की चाकू गोदकर हत्या, दामाद ने ससुर को भी किया जख्मी

Chhapra: शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत गड़हीतीर मोहल्ला में बहन की विदाई कराने पहुंचे भाई की चाकू गोदकर हत्या उसके जीजा एवं ससुराल वालों ने कर दिया. इस दौरान उनके द्वारा लड़की के पिता को भी चाकू से गोद दिया गया, जिसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

मृतक रिविलगंज थाना क्षेत्र के बड़का बैजू टोला निवासी रामस्नेही राय का 26 वर्षीय पुत्र जितेंद्र राय है. वहीं चाकूबाजी में गंभीर रूप से जख्मी मृतक के पिता रामसनेही राय को छपरा सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रामस्नेही राय अपने पुत्र जितेंद्र राय के साथ अपनी पुत्री का विदाई कराने के लिए भगवान बाजार थाना अंतर्गत गड़हीतीर मोहल्ला निवासी हजारी राय के घर पहुंचे थे, जहां उनका दामाद प्रमोद राय एवं उनके घर वालों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद उनके दामाद एवं उसके घर वालों ने दोनों के ऊपर चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्र को छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया.

सूचना के बाद सदर डीएसपी अजय कुमार सिंह एवं भगवान बाजार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी का बयान दर्ज किया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें