CBSE 12 वीं परीक्षा में छपरा के शारदा क्लासेज के छात्रों का बेहतरीन प्रदर्शन, सजल को मिले 93.4 % अंक

CBSE 12 वीं परीक्षा में छपरा के शारदा क्लासेज के छात्रों का बेहतरीन प्रदर्शन, सजल को मिले 93.4 % अंक

छपरा: गुरुवार की दोपहर सीबीएसई ने 12वीं की परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए. जिसमें सारण के बच्चों ने शानदार प्रदर्शन किया है. छपरा के भरत मिलाप चौक स्थित शारदा क्लासेज के कई बच्चों ने शानदार अंक लाकर सारण जिले का नाम रौशन किया है. 12 वीं परीक्षा में शारदा क्लासेज के छात्र सजल श्रीवास्तव को 93.4 अंक प्राप्त हुए हैं. वहीं सजल को मैथ में 97 अंक मिले हैं. साथ ही साथ फिजिक्स में 91 तथा केमिस्ट्री में 95% अंक हासिल हुए हैं.

शरदा क्लासेस की छात्रा अदिति को 12वीं की परीक्षा में 89.6% अंक हासिल हुए हैं. वहीं अदिति को केमिस्ट्री में सबसे अधिक 95% अंक मिले हैं. इसके अलावा संस्थान की छात्रा दृष्टि प्रिया को फिजिक्स में 93, केमिस्ट्री में 89 तथा मैथ में 95 प्रतिशत अंक मिले हैं.

छात्रों ने अपनी इस सफलता का श्रेय मां पिता औऱ शिक्षकों को दिया. वहीं छात्रों की इस सफलता पर शारदा क्लासेज के निदेशक बसुमित्र सिंह व सिद्धार्थ सिंह ने 12 वीं में बेहतर करने वाले छात्र-छात्राओं को बधाई दी. साथ ही साथ इनके बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं भी दी. साथ ही साथ इस मौके पर एक दुसरे को मिठाई खिला कर बधाई दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें