विद्यार्थी परिषद ने फूंका नवाज शरीफ का पुतला

छपरा: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् की छपरा इकाई ने उरी मिलिट्री कैम्प में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में शहर के नगरपालिका चौक पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और सैन्य प्रमुख राहील शरीफ का पुतला फूंक कर इस कायराना हमले के प्रति अपना विरोध दर्ज कराया. विद्यार्थी परिषद् के सैकड़ों कार्यकर्त्ता मौना रोड स्थित स्थानीय कार्यालय में इकठ्ठा हुए और सरकारी बाजार से थाना चौक होते हुए नगरपालिका चौक पहुंचे. इस दौरान परिषद के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये और पाकिस्तानी आतंकवादियों के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की.

विद्यार्थी परिषद् के चरणदास ने बताया कि पाकिस्तान आतंकवाद का केंद्र बन चुका है और वहां की सरकार के इशारे पर ही भारत में आतंकवादियों द्वारा अशांति फैलाने की कोशिश की जा रही है. विद्यार्थी परिषद् ने भारत सरकार से अविलंब इस घटना के विरुद्ध कारवाई सुनिश्चित करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब देने की मांग की है.

इस विरोध प्रदर्शन में अभाविप के वंशीधर, अखिलेश मांझी, चन्दन, राजू तिवारी, रवि पांडेय, प्रतिक, छोटू, धनंजय कुमार, प्रवीण श्रीवास्तव, लव कुमार, विशाल, आकाश मोदी, आजाद एवं प्रहलाद समेत सैकड़ो कार्यकर्त्ता सम्मिलित हुए.

0Shares
A valid URL was not provided.