सर्राफा व्यवसायियों ने एसपी से मिलकर दिया ज्ञापन, कहा- उद्भेदन नहीं हुआ तो आंदोलन करने पर होंगे विवश

सर्राफा व्यवसायियों ने एसपी से मिलकर दिया ज्ञापन, कहा- उद्भेदन नहीं हुआ तो आंदोलन करने पर होंगे विवश

सर्राफा व्यवसायियों ने एसपी से मिलकर दिया ज्ञापन, कहा- उद्भेदन नहीं हुआ तो आंदोलन करने पर होंगे विवश

Chhapra: विगत कुछ दिनों से छपरा सर्राफा व्यापारियों के साथ लगातार अपराधियों के द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। पिछले दिनों की घटित वारदातों के बाद सर्राफा व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। सर्राफा व्यवसायियों ने सोनारपट्टी में बैठक कर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

अरुण कुमार ने कहा कि विगत 5 सितंबर दिन सोमवार को रात्रि 10 बजे के आसपास हमारे बरेली से आए हुए सर्राफा व्यापारी अविलाष वर्मा के साथ भयंकर लूटपाट हुई है। पीड़ित व्यापारी अविलाश वर्मा का कहना है कि रात्रि 10 बजे के आसपास जब वे ई रिक्शा के द्वारा छपरा जंक्शन पर ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे तो भरत मिलाप चौक के आस- पास में कुछ असामाजिक तत्वों (जो पुलिस की वर्दी में थे ) के द्वारा जबरन जांच पड़ताल के नाम पर ऑटो से उतारकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया गया तथा उनके साथ मारपीट करते हुए उनसे जेवरात एवं पैसे लूट लिए गए। इस संदर्भ की एफ आई आर हमारे व्यापारी अभिलाष वर्मा ने भगवान बाजार थाने में दर्ज करवाई है।

वरुण प्रकाश ने कहा कि कुछ महीने पहले इसी तरह कोलकाता से आए हुए व्यापारी के साथ गरखा के आसपास पुलिस वर्दी में असामाजिक तत्वों के द्वारा लूटपाट की गई थी। लेकिन उस घटना का आज तक उद्भेदन नहीं हो पाया है। कुछ दिन पूर्व ही एक और घटना काशी बाजार अवस्थित पी एन ज्वेलर्स के साथ भी घटी थी। वर्तमान में जो भयावह घटनाएं घट रही है उससे हम सभी छपरा व्यवसायी काफी भयभीत हो चुके हैं हमें डर सता रहा है कि पता नहीं कब किसके साथ क्या हो जाए।

उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द लूटपाट करने वाले असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार किया जाए तथा पीड़ित व्यापारी अभिलाष वर्मा के माल की बरामदगी की जाए। नही तो हम व्यवसायी आन्दोलन के लिए विवश होंगे।

इस अवसर पर अध्यक्ष अरुण कुमार गुप्ता,मनोज कुमार, विनोद कुमार, मनोज बरनवाल, सचितांनंद गुप्ता, धर्मनाथ पिंटू, ओम प्रकाश गुप्ता, संजीत स्वर्णकार, प्रहलाद सोनी, राजेश नाथ प्रसाद,उदय कुमार, दिलीप कुमार, दीपक कुमार, रवि शंकर, महिप सिंह, कुलबित सिंह, पंकज कुमार, सुरेश प्रसाद, संदीप कुमार, अरुण कुमार वर्मा, अभिलाष शर्मा, वरुण प्रकाश, चंदन सोनी, नागेंद्र सोनी आदि उपस्थित थे।

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें