सारण के सुनील पांडेय BPSC परीक्षा में हुए सफल, DSP में 20वां रैंक किया हासिल

सारण के सुनील पांडेय BPSC परीक्षा में हुए सफल, DSP में 20वां रैंक किया हासिल

Chhapra: जिले को एक बार फिर से गौरवान्वित होने का अवसर मिला है. जिले के पानापुर प्रखण्ड के कोंध भगवानपुर ग्राम निवासी सुरेंद्र पांडेय के पुत्र सुनील कुमार पांडेय ने बीपीएससी की 56वीं से 59वीं सम्मिलित संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा में डीएसपी में 20वां स्थान पाया है.

सुनील पांडेय ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हाई स्कूल कोंध भगवानपुर से की. वही इंटरमीडिएट राजेन्द्र कॉलेज से और स्नातक इलाहाबाद विश्वविद्यालय से की है. स्नातकोत्तर करने के बाद उन्होंने इतिहास विषय से पीएचडी और नेट भी क्वालीफाई किया है.

जिले के सुदूर क्षेत्र पानापुर से आने वाले सुनील ने अपनी मेहनत से इस मुकाम को हासिल किया है.

उनकी इस सफलता पर उनके बचपन के साथी व पत्रकार डॉ सुनील प्रसाद ने उन्हें बधाई देते हुए बताया कि डॉ सुनील बचपन से ही लगनशील और दृढ़ संकल्प वाले व्यक्ति है. उन्होंने अपनी पारिवारिक स्थिति और परिवेश को झेलते हुए यह मुकाम हासिल किया है. उन्होंने बताया कि डॉ सुनील ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी संघर्ष किया है. जिसके बाद उन्हें यह सफलता मिली है. उन्होंने अपने मित्र को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.