गुवाहाटी से अपहृत बच्चे को छपरा में रेल पुलिस ने किया बरामद, अपहरणकर्ता को दबोचा

गुवाहाटी से अपहृत बच्चे को छपरा में रेल पुलिस ने किया बरामद, अपहरणकर्ता को दबोचा

Chhapra: गुवाहाटी से एक बच्चे का अपहरण कर उसे अवध असम ट्रेन से दिल्ली लेकर जाए जाने की सूचना पर हरकत में आई आईपीएसएफ और जीआरपी की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए बच्चे को सकुशल बरामद करते हुए अपहरणकर्ता को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रेल पुलिस को सूचना मिली कि 26 वर्षीय जयकिशन नायक एक 12 वर्षीय बच्चे को गुवाहाटी से अपहृत कर ट्रेन संख्या 05909 अप अवध-आसाम एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली की ओर लेकर जा रहा है.

सूचना के आधार पर हरकत में आई रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने प्रभारी निरीक्षक अनिरुद्ध राय और छपरा GRP के थाना प्रभारी के साथ बच्चे को अपहरणकर्ता के चंगुल से छुड़ाने के लिए ट्रेन में सघन तलाशी शुरू की. जिसके बाद छपरा-सिवान के मध्य चलती ट्रेन से इनपुट व हुलिए के आधार पर कोच संख्या 199317 डी-1 में यात्रियों के बीच में छुपाकर बैठाए गए अपहृत बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. साथ ही अपहरणकर्ता जय किशन नायक राजस्थान के चुरू जिला का निवासी है उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

इसके बाद बच्चा और अपहरणकर्ता को छपरा लाया गया. जहां आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बताया जा रहा है कि बच्चे की मां ने गुवाहाटी में अपहरण का मामला दर्ज कराया था.बच्चा गुवाहाटी निवासी खोगेन दास का पुत्र है. वही अपहरणकर्ता भी उसी का संबंधी है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें