पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती पर रक्तदान शिविर का आयोजन

पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती पर रक्तदान शिविर का आयोजन

Chhapra: पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के मौके पर एस डी एस पब्लिक स्कूल परिवार की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.

सदर अस्पताल स्थित ब्लड बैंक में आयोजित इस शिविर का उद्धघाटन प्राचार्य अरुण कुमार सिंह ने किया. उन्होंने कहा की रक्तदान इस संसार का सबसे बहुमूल्य दान है, स्वस्थ व्यक्ति को साल में कम से कम दो बार रक्तदान जरूर करना चाहिए. रक्त में कोई छुआ छुत नही होती, रक्त का कोई मजहब नही होता. हम सब के पूर्व प्रधानमंत्री आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर आयोजित शिविर में रक्तदान करने वाले युवा अपने आप मे महान है मै इनके हौसले को प्रणाम करता हूँ.

रक्तदान करने वालो में कुँवर जयसवाल, बुफान अंसारी, नीतीश सिंह, प्रतीक कुमार सहित कई युवा शामिल थे. इस अवसर पर रक्तदान करने वाले युवाओं को अंगवस्त्र देकर एस डी एस पब्लिक स्कूल के निर्देशक डॉ राकेश कुमार सिंह ने सम्मानित किया.

रक्तदान शिविर आयोजित करने मकेसर पंडित, सत्यानंद कुमार, आशुतोष बाबा, आदित्य सिंह का अहम योगदान रहा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें