छपरा: चेहरे पर मुस्कान लिये अली ने रमजान में किया रक्तदान

छपरा: चेहरे पर मुस्कान लिये अली ने रमजान में किया रक्तदान

Chhapra: छपरा शहर में दिन प्रति दिन अन्तर्राष्ट्रिय स्वयंसेवी संस्था लियो क्लब छपरा सारण के सदस्यों एवं इनसे प्रेरित होकर अन्य युवाओं एवं युवतियों ने पिछ्ले दो महिनों में जरुरतमंदों को रक्तदान कर एक मिशाल कायम किया है.

इसी क्रम में जब एक जरूरतमंद को अचानक से रक्त की जरुरत आ पड़ी तो लियो क्लब के संयुक्त सचिव अली अहमद ने रमजान में भी आगे आ कर रक्तदान किया एवं एक नि:स्वार्थ समाजसेवी का परिचय दिया.

उक्त मौके पर मौजुद लियो क्लब के अध्यक्ष साकेत श्रीवास्तव ने कहा कि लियो सदस्य हमेशा से अपने माध्यम से जरुरतमंदों के बीच बने रहते है. रक्तदान पर उनहोंने कहा कि यह एक ऐसा नेक कार्य है जिसके तहत हम जरुरतमंदों को एक उम्मीद की किरण देते हैं जो कि बहुत हीं अच्छा लगता है. रक्तदान दूसरों की जिन्दगीं में खुद को जिंदा रखने का एक नायाब तरीका है, सभी को रक्तदान करनी चाहिये.

उक्त मौके पर अध्यक्ष साकेत श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष अमरनाथ, सचिव विकास कुमार,  प्रकाश कुमार,  कुँवर जायसवाल, छपरा ब्लड बैंक के शिव नारायण के साथ रक्तदाता सद्स्य  अली अहमद मौजुद थे. उक्त जानकारी लियो पी आर ओ आलोक ने दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.