भाजपा विधि प्रकोष्ठ कार्यसमिति की हुई बैठक

भाजपा विधि प्रकोष्ठ कार्यसमिति की हुई बैठक

Chhapra: भाजपा विधि प्रकोष्ठ की जिला कार्यसमिति की बैठक सांसद कार्यालय में आयोजित की गई. बैठक का  शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तैल चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलित कर किया गया.

जिला कार्य समिति बैठक को मुख्य रूप से भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष तारकेश्वर नाथ ठाकुर ने संबोधित करते हुए कहा कि अधिवक्ता के सहयोग के कल्याण के लिए जो भी योजनाएं होगी उन्हें केंद्र व राज्य सरकार के सहयोग से लागू कराने का हर सम्भव प्रयासरत रहूंगा.

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रकाश रंजन ‘नीकू’ ने बतौर प्रत्याशी स्टेट बार कॉउंसिल चुनाव में प्रदेश अध्यक्ष तारकेश्वर नाथ ठाकुर को छपरा विधि मंडल से अधिक मत देकर जिताने का आह्वाहन अधिवक्ता से किया.

बैठक में अभिषेक रंजन अप्पू, ब्रजमोहन शर्मा, मोहन कुमार श्रीवास्तव, निर्भय शर्मा, कमलेश्वर सिंह, अनिल सिंह, सत्यानंद सिंह, राजू गुप्ता आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें