छपरा में जलजमाव से परेशान BJP नेता ने अपने ही पार्टी के विधायक के खिलाफ खोल दिया है मोर्चा

छपरा में जलजमाव से परेशान BJP नेता ने अपने ही पार्टी के विधायक के खिलाफ खोल दिया है मोर्चा

Chhapra: छपरा के प्रभुनाथ नगर, शक्ति नगर के लोगों ने जलजमाव से त्रस्त होकर छपरा के बीजेपी विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. रविवार को इलाके के लोगों ने जलजमाव में बैठ कर धरना दिया और विधायक के खिलाफ नारे लगाए. प्रभुनाथ नगर, शक्ति नगर का इलाका कई सालों से डूबा हुआ है. लेकिन किसी ने आज तक इस पर कोई सुध नहीं ली. इस वजह से लोग नाराज हो गए हैं.

आम लोगों का कहना है कि नेताओं ने यहां के लोगों को धोखा दिया गया है. चुनाव के समय जलजमाव की समस्या निपटाने की बात कही गई थी. लेकिन साल दर साल बीत गए आज तक जलजमाव की समस्या से निजात नहीं मिली. जिसके बाद लोगों ने सांसद और विधायक के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है.

भाजपा नेता के नेतृत्व में लोगों ने किया प्रदर्शन

इस प्रदर्शन में भाजपा नेता जयप्रकाश वर्मा अपनी पार्टी के विधायक के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे. जय प्रकाश वर्मा के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने जलजमाव की विकट समस्या के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. स्थानीय लोगों के द्वारा जलजमाव में बैठकर प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि जलजमाव की समस्या से क्षेत्रवासी त्रस्त है. बार बार गुहार लगाने के बाद भी ना ही जनप्रतिनिधि और ना ही जिला प्रशासन इससे निजात दिलाने के लिए कुछ प्रयास कर रहा है. जिससे लोगों का संयम टूट रहा है और सभी गोलबंद होकर अब विरोध कर रहे है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें