पार्टी के स्थापना दिवस पर जिला के कार्यकर्ता से प्रधानमंत्री ने की बातचीत

पार्टी के स्थापना दिवस पर जिला के कार्यकर्ता से प्रधानमंत्री ने की बातचीत

Chhapra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नमो ऐप के माध्यम से सारण समेत देश के पांच लोकसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्तों से बातचीत की. प्रधानमंत्री भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं से टेक्नोलॉजी के माध्यम से बातचीत कर रहे थे. शाम साढ़े चार बजे बातचीत शुरू हुई. उत्तराखंड और दिल्ली के कार्यकर्ता के बाद सारण के कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री से बातचीत की और सवाल पूछा. सारण जिला युवा भाजपा के उपाध्यक्ष युवराज भास्कर ने प्रधानमंत्री से सवाल किया कि सरकार की योजनाओं को आम लोगों तक कैसे पहुंचाया जाए. इस सवाल पर प्रधानमंत्री ने उनका जबाब दिया. प्रधानमंत्री ने कहा कि किसी तक जानकारी पहुंचाने के लिए जरूरी है कि पहले सभी योजनाओं को खुद समझा जाये. योजनाओं की ठीक से स्टडी कर के उसकी जानकारी आम लोगों तक पहुंचाए. जिला का प्रत्येक कार्यकर्ता इसे अपनी जिम्मेवारी समझे.

प्रधानमंत्री से बातचीत करने के बाद युवराज काफी उत्साहित दिखे. उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी राजनैतिक पार्टी है जिसका सामान्य जिला स्तर का कार्यकर्ता भी प्रधानमंत्री से बातचीत कर सकता है.

सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि पहली बार देश के प्रधानमंत्री ने जिला, प्रखंड और मंडल स्तर के कार्यकर्ता से सीधा संवाद किया है. उन्होंने कहा कि देश के पांच संसदीय क्षेत्र में सारण को भी प्रधानमंत्री से सीधा संवाद करने का मौका मिला जो गर्व का विषय है.

इस अवसर पर विधायक डॉ सीएन गुप्ता, जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद, पूर्व विधायक कृष्ण कुमार उर्फ़ मंटू सिंह आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें