प्रखण्ड कार्यालय से बाइक चोरी, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

प्रखण्ड कार्यालय से बाइक चोरी, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

बनियापुर: बनियापुर में बाइक चोरी की घटना रुकने का नाम नही ले रही है. बाइक चोर गिरोह की बढ़ती सक्रियता से
लोग सकते में है. बाइक चोरी का ताजा मामला बनियापुर प्रखण्ड कार्यालय का है जहाँ विभागीय कार्य से बीडीओ से मिलने पहुँचे जीविका परियोजना के क्षेत्रीय समन्वयक की आई स्मार्ट बाइक अज्ञात चोरों ने चुरा ली.

मामले की प्राथमिकी जीविका के क्षेत्रीय समन्वयक अभिमन्यु कुमार दुबे ने बनियापुर थाने में दर्ज कराई है. जिसमे पीड़ित ने बताया है कि प्रखण्ड कार्यालय परिसर में अपनी बाइक खड़ी कर आवश्यक कार्य से बीडीओ से मिलने उनके कार्यालय में गया था. लगभग आधे घंटे बाद कार्यालय से बाहर निकला तो बाइक खड़ी की गई जगह से गायब थी. जिसके बाद काफी खोजबीन करने के बाद भी चोरी गई बाइक के संदर्भ में कोई जानकारी नही मिल सकी.

दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित ने इस बात का उल्लेख किया है कि जब मामले की सूचना बीडीओ सुदामा प्रसाद सिंह को दी गई तो आनन-फानन में सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया. जहाँ बाइक चोरी होने का मामला स्पष्ठ रूप से उजागर हुआ. मामले की सूचना पर थानाध्यक्ष रीतेश कुमार मिश्र प्रखंड कार्यालय पहुँच सीसीटीवी फुटेज का गंभीरता पूर्वक अवलोकन कर चोरी गई बाइक की बरामदगी में जुटे है. मालूम हो कि हाल के दिनों में चौक-चौराहे से लेकर गली-मुहल्ले तक और अब प्रखण्ड मुख्यालय से भी चोर गिरोह के सदस्य धरल्ले से बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने लगे है. जो बाइक स्वामियों के लिये परेशानी का सबब बना हुआ है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें