उड़नखटोले पर सवार स्टार प्रचारकों ने चुनाव प्रचार में झोंकी ताकत

उड़नखटोले पर सवार स्टार प्रचारकों ने चुनाव प्रचार में झोंकी ताकत


छपरा:
 बिहार विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलों द्वारा जोर-शोर से प्रचार अभियान चलाया जा रहा है। सारण जिले के सभी दसों सीट के लिए दलीय एवम् निर्दल प्रत्याशियों द्वारा धुँआधार प्रचार किया जा रहा है। सभी प्रमुख पार्टीयों ने अपने-अपने स्टार प्रचारकों के माध्यम से जनता का वोट अपने पक्ष में करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।
                                 क्षेत्र में एनडीए तथा महागठबंधन में शामिल सभी दलों के दर्जनों बड़े नेताओं का कार्यक्रम आयोजित किया जा चूका है। भाजपा ने अब तक राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वेंकैया नायडू, स्मृति ईरानी, शाहनवाज हुसैन, मनोज तिवारी, सुशील मोदी, राधमोहन सिंह, रामकृपाल यादव, रघुवर दास समेत कई दिग्गजों को प्रचार में उतार दिया है वहीं 25 अक्टूबर को मढ़ोरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा आयोजित की जाने वाली है। लोजपा के तरफ से रामबिलास पासवान और चिराग पासवान भी अबतक सारण में कई सभाएं कर चुकें हैं।
 helecopter2बात अगर महागठबंधन से की जाये तो राजद, जदयू और कांग्रेस तीनों ने अब तक दर्जनों स्टार प्रचारको के माध्यम से चुनाव प्रचार अभियान में गति लाने का काम किया है। राजद के तरफ से स्वयं सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सारण में प्रचार अभियान की कमान संभाल रखी है वहीं उनकी पुत्री मीसा भारती भी दर्जनों सभाएं कर चुकी हैं। जदयू से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी क्षेत्र का दौर कर जनता से वोट की अपील कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी की बात करें तो खुद सोनिया गांधी ने सारण के मांझी सीट के लिए चुनावी सभा कर जनता का दिल जीतने का प्रयास किया है।
सारण में 28 अक्टूबर को चुनाव है जिसे लेकर प्रत्याशियों द्वारा अंतिम तैयारी चल रही है। आम जनता को विभिन्न दलों के स्टार प्रचारकों को देखने का मौका मिल रहा है। ग्रामीण इलाकों में नेताओं का हेलीकॉप्टर से आना-जाना लगा है जिससे वोटरों के साथ-साथ बच्चों का भी भरपूर मनोरंजन हो रहा है। देखने वाली बात होगी कि इतनी ताकत झोंकने के बावजूद वोटरों का रुझान किसकी तरफ ज्यादा होता है।
फिलहाल सभी दल अपने-अपने तरीके से वोटरो का विश्वास हासिल करने में जुटे हैं। स्टार प्रचारकों के दौरे से सारण जिला के विधानसभा चुनाव का रोमांच बढ़ गया है।

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें