बिहार दिवस की तैयारियां जोर-शोर से, शहर में होंगे कई कार्यक्रम

छपरा: 22 मार्च को आयोजित होने वाले बिहार दिवस के लिए सारण जिले में तैयारियां जोर-शोरे से चल रही हैं. जिलाधिकारी दीपक आनंद ने सभी प्रशासनिक पदाधिकारियों को इस सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं. जिले में बिहार दिवस धूम-धाम से मनाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से सभी आवश्यक कार्य किये जा रहे हैं.

सांस्कृतिक कार्यक्रमों का होगा आयोजन

इस अवसर पर शहर में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. शहर के राजेन्द्र स्टेडियम में बिहार दिवस कार्यक्रम को मनाने के लिए जिला परिवहन पदाधिकारी श्यामकिशोर सिन्हा के अध्यक्षता में एक बैठक भी की गई है. जिसके अंतर्गत सांस्कृतिक कार्यक्रम को सम्पन्न कराने हेतु तैयारियों का जायजा लिया गया. राजेन्द्र स्टेडियम में बिहार गौरव, सारण गौरव गान समेत कई कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे.

रौशनी से जगमग होगा शहर

बिहार दिवस के अवसर पर शहर को पूरी तरह से जगमग करने की व्यवस्था की जा रही है.शहर के विभिन्न चौक-चौराहों,सरकारी भवन, समाहरणालय, महापुरुषों के स्मारक एवं स्कूल-कॉलेज को आकर्षक एलइडी बल्ब और झालर से सजाया जाएगा.

साफ़-सफाई पर भी होगा ध्यान

बिहार दिवस के अवसर पर शहर में सफाई को लेकर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. नगर परिषद के सफाईकर्मी शहर को स्वच्छ बनाने के लिए दो-दो शिफ्ट में काम कर रहे हैं

0Shares
Prev 1 of 250 Next
Prev 1 of 250 Next