शायर मुनव्वर राना ने कहा इमरजेंसी से भी बुरा दौर रहा योगी सरकार का कार्यकाल, सीएम बने तो राज्य छोड़ दूंगा

शायर मुनव्वर राना ने कहा इमरजेंसी से भी बुरा दौर रहा योगी सरकार का कार्यकाल, सीएम बने तो राज्य छोड़ दूंगा

यूपी चुनाव के पहले शायर मुनव्वर राना ने कहा इमरजेंसी से भी बुरा दौर रहा योगी सरकार का कार्यकाल, सीएम बने तो राज्य छोड़ दूंगा

देश के बड़े शायरों में शुमार मुनव्वर राना ने यूपी चुनाव से पहले एक बड़ा बयान देकर राजनीतिक माहौल में गर्मी ला दी है. मुनव्वर राना ने एक टीवी चैनल से बातचीत के क्रम में कहा है कि अगर  सीएम योगी अगर उत्तर प्रदेश में दोबारा बने तो वे उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे. उन्होंने कहा कि अपनी मिट्टी को छोड़ना दुख तो देगा लेकिन जब घोसला खतरे में हो तो चिड़िया भी अपना आशियाना छोड़ जाती है.

मुनव्वर राना ने कहा कि सत्ता के लोग फरिश्ता बनकर अब निकल पड़े हैं. उनको याद ही नहीं है कि जात-पात के नाम पर क्या ज्यादतियां की? उन्होंने भुला दिया कि कोरोना में कितने लोग मरे, कितने लोग पैदल गुजरते मर गए, इस चुनाव में सब का हिसाब किताब होना है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ रखकर ही बुरा कर दिया, जिसकी वजह से उन्होंने उत्तर प्रदेश में भेदभाव फैला दिया. इस सरकार ने सिर्फ नारा दिया सबका साथ सबका विकास का, हुआ कुछ नहीं. इनका बस चले तो प्रदेश से मुसलमानों को छुड़वा दें. उनके लिए दिल्ली, कोलकाता, गुजरात ज्यादा सुरक्षित है.

योगी सरकार पर कई बार हमला कर चुके मुनव्वर राना ने कहा कि इमरजेंसी से ज्यादा बुरा दौर था योगी सरकार का कार्यकाल. इमरजेंसी में सब परेशान थे, सब एक दूसरे को देखकर तसल्ली कर लेते थे कि वह भी परेशान है, हम भी परेशान हैं. लेकिन इन 4.5 सालों में योगी सरकार के निशाने पर सिर्फ मुसलमान ही थे. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के मन में मुसलमानों को लेकर तल्खी तो मुख्यमंत्री बनने से पहले भी थी. उनके बयान किसी गुंडे के हो सकते थे लेकिन किसी मुख्यमंत्री के नहीं.

शायर मुनव्वर राना ने कहा कि योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने तो यूपी छोड़ दूंगा. दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा. मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं किया लेकिन अब बड़े दुख के साथ मुझे यह शहर, यह प्रदेश, अपनी मिट्टी को छोड़ना पड़ेगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें