आपराधिक वारदात रोकने में विफल बनियापुर और गरखा थानाध्यक्ष निलंबित

आपराधिक वारदात रोकने में विफल बनियापुर और गरखा थानाध्यक्ष निलंबित

Chhapra: जिले में लूट और अन्य आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हुई है. पिछले छह महीनों में बनियापुर और गरखा थानाक्षेत्र में हुए लूट, डकैती की घटनाओं के बाद एसपी हरकिशोर राय ने कार्रवाई करते हुए बनियापुर और गरखा थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बनियापुर थानाध्यक्ष ज्वाला सिंह, गरखा थानाध्यक्ष रमेश महतो को निलंबित किया गया है. साथ ही इन थानों में नए थानाध्यक्षों को पदस्थापित किया गया है.

नगर थाना में पदस्थापित मुन्ना कुमार को बनियापुर, पुलिस लाइन में पदस्थापित गौरीशंकर बैठा को गरखा और भगवान बाजार थाना में पदस्थापित संतोष रजक को जलालपुर का थानाध्यक्ष बनाया गया है.

आपको बता दें कि विगत छह महीनों में बनियापुर थाना क्षेत्र में लूट की छह वारदात हुई. जिसके जांच और रोकने में विफल रहने पर थानाध्यक्ष पर एसपी ने कार्रवाई की है. जबकि गरखा थाना क्षेत्र में 7 लूट और 2 डकैती की घटना से लोग भय के वातावरण में जी रहे थे. जिसको लेकर एसपी ने कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष को निलंबित कर गौरीशंकर बैठा को कमान सौंपी है.

वही जलालपुर के थानाध्यक्ष हृदयानंद सिंह मोतिहारी व अमनौर के थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गोपालगंज जिले के लिए विरमित हुए है. अमनौर में फिलहाल किसी की पदस्थापना नही की गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें