होली के अवसर पर नही होगा मिलन समारोह: जिलाधिकारी

होली के अवसर पर नही होगा मिलन समारोह: जिलाधिकारी

Chhapra: होली के अवसर पर विधि व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के सभी आयुक्त, पुलिस उप महानिरीक्षक, जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के साथ विडियो काॅफेंसिंग के माध्यम से बैठक की.

इसे भी पढ़ें: ‘सारण प्रशासन’ एंड्राइड मोबाईल ऐप का जिलाधिकारी ने किया शुभारम्भ

बैठक के बाद जिलाधिकारी डाॅ निलेश रामचन्द्र देवरे ने बताया कि होली के अवसर पर मिलन समारोह नही होंगे. यह निदेश कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखेते हुए दिया गया है.

जिलाधिकारी ने कहा है कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए होली मिलन से बचें. होेली रंगों का त्योहार है. लोग अपने-अपने घरों में ही होली का पर्व मनायें.

जिलाधिकारी के द्वारा मास्क चेकिंग के अभियान में और तेजी लाने का निदेश दिया गया है इसके अतिरिक्त जिलाधिकारी के द्वारा कहा गया है कि स्थानीय स्तर पर शराब के कारोबार पर नजर रखी जाय और केवल शराब पीने वालों को ही नही बल्कि शराब की बिक्री करने वाले पर भी कड़ी कार्रवाई की जाय.

जिलाधिकारी ने कहा कि प्रत्येक शनिवार को थानों पर हो रही भूमि विवाद की सूनवाई के मामलों की समीक्षा प्रत्येक माह में दो बार अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी करेंगे तथा माह में एक बार इसकी समीक्षा जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के द्वारा भी की जाएगी.

समाहरणालय स्थित एनआईसी में संपन्न हुये विडियो काॅफेंसिंग में प्रमंडलीय आयुक्त पूनम, पुलिस उप महानिरीक्षक मनु महाराज, जिलाधिकारी डाॅ निलेश रामचन्द्र देवरे, पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार, अपर समाहत्र्ता डाॅ गगन, जिलाधिकारी के ओएसडी-सह-जिला भू-अर्जन पदाधिकारी रजनीश कुमार उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें